अन्य कानपुर


                 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से संजय वन परिसर पहुंचने के बाद वहां मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से रतनलाल नगर स्थित जैना पैलेस के बगल में जनसभा स्थल पर पहुंचे।

                 कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में मंगलवार को तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया। हादसे में छात्रा डंपर के पहियों के नीचे आ गई। हादसे का मंजर इतना भयानक था कि हर कोई सहम गया।

                 फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार को एक पेड़ से युवक का शव लटका देख हड़कंप मच गया। क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। कंपिल थाना क्षेत्र के गांव रौकरी निवासी मुकेश (24) पुत्र सुरेश गुप्ता पुताई का काम करता था।

                 कानपुर सेंट्रल स्टेशन से तेजस एक्सप्रेस में यात्रियों का कोटा बढ़ाने की तैयारी है। अभी यहां से 140 यात्रियों की बुकिंग होती है। अब इसमें 78 सीटें और बढ़ेंगी। इससे दिल्ली-गाजियाबाद तक 218 रिजर्वेशन हो सकेंगे।

                 आयुष्मान योजना के रोगियों के लिए दवाओं की कोई दिक्कत न हो, इसके लिए हैलट के स्टोर में विशेष दवा काउंटर खुलेगा। इसमें दवा, इम्प्लांट और दूसरे उपकरण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

                 विक्रमशिला हिंदी विद्यापीठ ने उन्नाव के सिविल लाइंस निवासी संतोष कुमार बाजपेयी को विद्या वाचस्पति सम्मान से विभूषित किया है।

                 दूध-बिस्कुट खाने के बाद बच्चे की हालत बिगड़ी, मौत

                 लूट के आरोपी दो सगे भाई गिरफ्तार

                 बुखार से विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, हड़कंप

                 किसानों को दिया नकली बीज, दुकानदार पर होगी कार्रवाई

                 डेढ़ सौ बीघा जमीन पर कब्जा किए 27 लोगों पर रिपोर्ट

                 खानचंदपुर के हैंडपपों से लिया पानी का नमूना

                 आबादी के अंदर बन रहे थे पटाखे, पुलिस ने दो को पकड़ा

                 आधार कार्ड बनवाने को लेकर छात्र गुट भिडे़, एक घायल

                 आईआईटी कानपुर में फ्रांसीसी छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में फंसे प्रोफेसर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आईसीसी (आंतरिक शिकायत समिति) की जांच रिपोर्ट में प्रोफेसर दोषी पाए गए हैं।

                 यूपी के उन्नाव जिले में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां लखनऊ-कानपुर हाईवे पर अजगैन कोतवाली क्षेत्र के हिन्दूखेड़ा गांव के सामने मेला देखकर पैदल घर लौट रहे दो युवकों को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया।

                 कन्नौज जिले के मलिकपुर में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को कुचल दिया। घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

                 फर्रुखाबाद में यूपी-100 पुलिस में तैनात दीवान ने अवकाश न मिलने से दुखी होकर रविवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे मकान मालिक ने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसने डाक्टर को बताया कि पत्नी अनीता को कैंसर है।

                 फतेहपुर के खजुहा कस्बा से रोडवेज बस संचालन के पहले दिन कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी अपनी पत्नी व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुशीला सिंह के साथ टिकट लेकर सफर किया। उन्होंने बस में पांच किलोमीटर का सफर तय किया।

                 चित्रकूट में शरद पूर्णिमा में चित्रकूट आई कटनी मप्र जिले की महिला श्रद्धालु की परिक्रमा करने के बाद एक स्थान पर अचानक तबियत बिगड़ गई। उसके साथ आए अन्य साथी व परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

                 औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम पुर्वा कुशल (कन्हौं) में सोमवार की देर शाम खेत में भरे पानी को इंजन से निकालते समय पड़ोसी के खेत में पानी भरने पर हुए विवाद के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया।

अन्य शहर