अन्य कानपुर


                 कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर के कोहरे के चलते जोरदार सड़क हादसा हुआ। यहां कोहरे की वजह से 6 वाहनों की आपस में टक्कर हो गई।

                 हरदोई में फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी पाने वाले छह शिक्षकों के बर्खास्त होने के बाद शुक्रवार को 10 और शिक्षकों को विशेष अनुसंधान दल की रिपोर्ट के बाद तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के भी निर्देश दिए गए हैं।

                 बांदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ रविवार (8 दिसंबर) को बांदा में समीक्षा बैठक करेंगे। ढाई वर्ष से ज्यादा के मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी की चित्रकूटधाम मंडल में चौथी समीक्षा बैठक होगी।

                 उन्नाव में आसीवन थानाक्षेत्र के उन्नाव-संडीला मार्ग पर मदारीखेड़ा के समीप डीसीएम और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें साइकिल से कोचिंग जा रहे दो छात्र ट्रक की चपेट में आ गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई। साथी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

                 हमीरपुर में कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंदौखी मोड़ के पास छात्रों से भरे टेंपो को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो हाईवे किनारे पेड़ से टकराकर पलट गया।

                 उन्नाव जंक्शन के ट्रैक नंबर पांच से शुक्रवार को चटकी पटरी से धड़धड़ाते हुए बालामऊ पैसेंजर ट्रेन निकल गई। जब रेलवे कर्मचारियों की नजर चटकी हुई पटरी पर पड़ी तो हड़कंप मच गया।

                 उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में शौच के लिए खेत गयी 5 वर्षीय बच्ची को गांव के युवक ने दबोच लिया और पास ही सरसों के खेत ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने का शोर सुन चाचा ने गांव के लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

                 कानपुर में उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल व वैश्य महा संगठन के संयुक्त तत्वाधान में बिठूर में फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा का स्वागत किया गया। उन्हें आनंदेश्वर बाबा का चित्र दिया गया और उत्तरीय पहनाई गई।

अन्य शहर