अन्य कानपुर


                 उत्तर प्रदेश के उरई और जालौन जिले में चालीस दिन बाद शराब की दुकानें जैसे ही सोेमवार की सुबह दस बजे खुलीं, वैसे ही अचानक सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी। उरई, जालौन, कोंच, माधौगढ़ समेत अन्य जगहों पर भीड़ का रेला देख पुलिस-प्रशासन के होश उड़ गए।

                 कन्नौज में पीआरवी 112 में तैनात सिपाही में कोरोना के लक्षण मिले हैं। हालत बिगड़ने के बाद साथियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। सांस लेने में दिक्कत के साथ तेज खांसी और बुखार के लक्षण देखकर चिकित्सकों के होश उड़ गए।

                 मनरेगा से पांडु नदी का पुनरुद्धार कार्य शुरू

                 ठेका खुलते ही उमड़ी भीड़

                 उन्नाव  जिले के परियर क्षेत्र में ब्लाक सिकंदरपुर सरोसी की ग्रामसभा मोमिनपुर में राशन वितरण के दौरान कोटेदार के मोबाइल में डाउनलोड आरोग्य सेतु एप में लाल रंग का निशान आ गया। कोटेदार ने राशन का वितरण रोक दिया।

                 बेमौसम बारिश से फीकी पड़ी गेहूं की चमक

                 बोर्ड उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्याकंन आज से

                 कानपुर में कोरोना से जंग जीतने वाले 15 रोगियों को हैलट के कोविड अस्पताल से सोमवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर इन्हें विदा किया। डिस्चार्ज होने वाले लोग कुली बाजार के रहने वाले हैं।

                 खतौनी में नाम मिस मैच से 825 किसानों का सत्यापन अटका

                 उत्तर प्रदेश के महोबा में कोरोना के नाम पर मरीजों की दुर्दशा हो गई है। रविवार को एक वृद्ध की इलाज के अभाव में मौत हो गई। जिला अस्पताल व आपातकालीन सेवाएं बंद कर देने से गंभीर मरीजों को भी कोरोना महामारी के चलते इलाज नहीं मिल पा रहा है।

अन्य शहर