अन्य देहरादून


                 उत्तराखंड में फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा विवाद को लेकर हो रहे विरोध के बीच अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा रद्द करने से साफ इनकार कर दिया है।

                 अगले साल हरिद्वार में होने वाले कुंभ के दौरान देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को मुफ्त बस यात्रा मुहैया कराने की तैयारी है।

                 एससी-एसटी कर्मियों ने दिया सांकेतिक धरना

                 पुरानी पेंशन बहाली के लिए एकजुट होने लगे कर्मचारी

                 मीट व्यवसायियों को कांग्रेस ने दिया समर्थन

                 रमाझम बरसे बदरा, ठंड बढ़ी

                 उत्तराखंड में शराब के दाम  20 फीसदी तक घटाने का कांग्रेस ने पुरजोर विरोध करने का फैसला लिया है।

                 स्मैक का सेवन करते-करते बीएचएम चतुर्थ वर्ष का एक छात्र नशे का सौदागर बन गया।

                 प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर उत्तराखंड एससी-एसटी इंपलाइज फेडरेशन रविवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में आंदोलन करेगी।

                 बचपन में जज बनने सपना देखा। सपना पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत की। मेहनत अब जज बनने के इनाम के रूप में सामने आई है।

                 चारधाम यात्रा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की।

                 हरिद्वार में भाजपा मंडल अध्यक्षों का प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम की अलग अलग राय है।

                 देहरादून में जमीन के फर्जीवाड़े में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पांच प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ नेहरू कालोनी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

                 राजाजी नेशनल पार्क में अमेरिका के तीन नागरिक रातभर फंसे रहे। सूचना पर क्लेमेंटटाउन थाने की पुलिस ने बचाव अभियान चलाकर तीनों को सुरक्षित निकाला। पुलिस के इस प्रयास की प्रशंसा हो रही है।

                 नानकमता गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे केलाखेड़ा निवासी दंपती की बाइक को पुलभट्टे के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

                 उत्तराखंड में रविवार को फिर मौसम ने करवट बदली। मैदानी इलाकों में जहां हल्की धूप खिली है वहीं, पहाड़ में मौसम फिर खराब हो गया। सुबह से ही ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी शुरू हो गई। 

                 उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता मातृ सदन के पक्ष में उतर आए। कांग्रेस कार्यकर्ताओें ने हरकी पैड़ी पर उपवास रखकर गंगा की अविरलता में बाधक बन रहे कारकों को दूर करने की मांग की।

अन्य शहर