आजमगढ़ में छठ पर्व पर रविवार की सुबह पोखरे में डूब कर जहां दो युवकों की मौत हो गई तो वहीं तमसा नदी में एक युवक व एक किशोर डूब गये, जिनकी तलाश में गोताखोर लगे हुए है।

                 वाराणसी में सेना भर्ती रैली के पहले दिन शुक्रवार की सुबह छावनी क्षेत्र स्थित रणबांकुरे स्टेडियम में आजमगढ़ जिले के युवाओं ने दमखम दिखाया।

                 आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के पिलखुआ गांव में शुक्रवार की दोपहर पोखरे में नहाते समय डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई। यह तीनों कक्षा आठ में पढ़ते थे।

                 यूपी के आजमगढ़ में कंधरापुर थाने के समीप गुरुवार की दोपहर टाटा सफारी एसयूवी और ट्रक में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे में चार लोग घायल हो गए।

                 आजमगढ़ में सरायमीर गड़वा के पास रेलवे क्रासिंग पर फाटक बंद होने के बावजूद बाइक सवार तीन युवक अपनी बाइक लेकर  बैरियर के अंदर से घुस कर रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। दोनो ट्रैक के अंदर से ही अपनी बाइक लेकर स्टेशन की तरफ चल दिए। इससे हड़कंप मच गया।

                 यूपी के आजमगढ़ में झगड़ा पाकड़पुर गांव निवासी एक युवक को सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बुलाकर गोली मार दी। गोली युवक के दाहिने जांघ में लगी है।

                 यूपी के आजमगढ़ जिले में रानी की सराय थाना क्षेत्र के विठ्ठलपुर ऊचा गांव में रविवार की रात पटाखा फोड़ने के विवाद में मनबढ़ों ने हमला बोलकर एक पक्ष के चार लोगों को घायल कर दिया।

                 यूपी के आजमगढ़ में सोमवार को कप्तानगंज बाजार, जयरामपुर गांव के पास निजामाबाद थाने के कैथौली और मुबारकपुर थाने के बलिया कल्याणपुर मोड़ पर हुए सड़क हादसों में बालक सहित चार लोगों की मौत हो गई।

More Cities From NYOOOZ