जब विनोद खन्ना की चिता के पास यूं खड़े थे अक्षय खन्ना

पिता के जाने के बाद बुरी तरह से टूट गए थे एक्टर अक्षय खन्ना

साल 2017 में बॉलीवुड ने अपने कईं ऐसे सितारे खोए जिनका नुकसान चाह कर भी कोई पूहरा नहीं कर सकता है. उन्हीं में से एक रहे वेटरेन एक्टर विनोद खन्ना. बता दें कि विनोद खन्ना की मौत पिछले साल 27 अप्रैल को हुई थी. मौत की वजह ब्लैडर कैंसर बताया गया था.

विनोद खन्ना के अचानक चले जाने से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था. विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. अपनी पत्नी के साथ श्रद्धांजलि देने पहुंचे उनके बेटे अक्षय खन्ना बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे थे. अक्षय का लुक बिल्कुल बदला हुआ था और उन्होंने फॉर्मल पहने हुए थे.

बताया जा रहा था कि अपने पिता की मौत से अक्षय बेहद ग़म में थे. फिल्मों में अपने गुड लुक्स और चार्म के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय इतनी खराब हालात में दिखाई दिए कि उन्हें देखकर हर कोई भावुक हो गया था. वहीं विनोद खन्ना के फ्यूनरल में पहुंचे कईं सितारे अक्षय खन्ना को संभालते हुए नज़र आए थे. कहा जाता था कि अक्षय खन्ना अपने पिता के बेहद करीब थे.

विनोद खन्ना के तीन बेटे अक्षय, राहुल, साक्षी और एक बेटी श्रद्धा खन्ना हैं. जहां अक्षय खन्ना बॉलीवुड से दूरी बना चुके हैं वहीं साक्षी अब फिल्मों में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि बॉलीवुड के महान कलाकार विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में 27 अप्रैल, 2017 को निधन हो गया था. विनोद खन्ना कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे.

Related Articles