डांस में दिशा पटानी ने दी हॉलीवुड पॉपस्‍टार Beyonce को टक्कर, VIDEO

दिशा ने किए बियॉन्से के स्टेप्स को हू-ब-हू फॉलो इस वीडियो को अब तक 21 लाख बार फिल्‍म 'भारत' में नजर आएंगी दिशा

डांस की शौकिंन दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस डांस से दिशा ने सबको एक बार फिर हैरान कर दिया है। दिशा का ये डांस हॉलीवुड सेंसेशन बियॉन्से के पॉपुलर गाने पर किया है जिससे दिशा बियॉन्से के स्टेप्स को हू-ब-हू फॉलो करतीं नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो को अब तक 21 लाख बार देखा जा चुका है।

दरअसल दिशा पटानी को डांस का काफी शौक है और अपने इसी शौक का एक मजेदार वीडियो दिशा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को डांस में टक्‍कर देती नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में एक तरफ बियोन्‍से और दूसरी तरफ दिशा डांस करती दिख रही हैं और यकीन मानिए इस वीडियो से साफ है कि दिशा पटानी किसी इंटरनेशनल स्‍टार से कम नहीं हैं।

दिशा पटानी ने 2016 में फिल्‍म 'एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। दिशा के सिर्फ इंस्‍टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्‍यादा फॉलोअर हैं। जबकि ट्विटर पर दिशा के फॉलोअर्स की संख्‍या 1 करोड़ 99 लाख है। बता दें पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आईं दिशा अब जल्‍द ही सलमान खान के साथ फिल्‍म 'भारत' में नजर आएंगी।

Related Articles