'रेस 3' का 'अल्‍लाह दुहाई है' गाना रिलीज, यहां देखें

मच अवेटेड गाना अल्लाह दुहाई है अमित मिश्रा, जोनिता गांधी और श्रीरामा चंद्रा ने गाया 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी

फिल्म रेस 3 की मच अवेटेड गाना अल्लाह दुहाई है रिलीज हो गया है। इस गाने की लॉन्चिंग पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ मंच पर नजर आई। इस गाने को अमित मिश्रा, जोनिता गांधी और श्रीरामा चंद्रा ने मिलकर गाया है और इस बार ये पिछले गाने से और भी ज्यादा पावरफुल है। इससे पहले इस गाने का टीज़र जारी किया गया था जिसको देख सलमान के फैन की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई थी, लेकिन गाना लॉन्च होने के बाद शायद ही कोई फैन ऐसा होगा जिसे ये दमदार गाना पसंद नहीं आया होगा।

'अल्लाह दुहाई है' गाने में संगीत जेएएम8 (तुषार जोशी) ने दिया है इसमें रैप का भी तड़का लगाया गया है। रैप करने और गाने का काम राजा कुमारी ने किया है। गाना काफी दमदार है। गाने को सलमान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेजी शाह और साकिब सलीम ने अपने दमदार प्रेजेंस से शानदार बना दिया है।

इस बार 'अल्‍लाह दुहाई है' को गाया है सिंगर अमित मिश्रा, जोनिता गांधी और श्रीरामा चंद्र ने, जबकि गाने में रैप दिया है। निर्देशक रेमो डिसूजा की 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी. 'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Related Articles