दीपिका ने इंस्टा पर पोस्ट की बहन के साथ फनी फोटो

दीपिका पादुकोण ने करी फनी फोटो शेयर अनीशा की इस तस्वीर का मजेदार जवाब मुंह‍ में लड्डू ठुसे हुए करी फोटो शेयर

दीपिका ने इंस्टा पर पोस्ट की बहन के साथ फनी फोटो

बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो कुछ एक दो ही ऐसे है सितारें है जो अपनी फनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इनमे से सबसे पहले नाम आता है रनवीर सिंह का जो अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो को शेयर करते है। लेकिन इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण भी आ गई है। जी हां दीपिका ने हाल ली में लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की है दीपिका ने ये तस्वीर अपने फैन्स को हसाने के लिए किया।

दरअसल ये तस्वीर दीपिका की ओर से अनीशा पादुकोण की उस पोस्ट का जवाब है जि‍समें उन्होंने दीपिका की टांग खींची थी। दीपिका पादुकोण की एक फनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, इतने थका देने वाले दिन के बाद, देखें मेरी बहन ने मुझे क्या भेजा है। इस फोटो में बहन को लेकर फनी कमेंट किया गया है कि उनका घर पर कैसा और पब्लिक में कैसा बिहेवियर होता है।

दीपिका ने बहन अनीशा की इस तस्वीर का मजेदार जवाब देने का मन बनाया। दीपिका अनीशा की मुंह‍ में लड्डू ठुसे हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, जब आपकी मां बोले कि आपको प्लेट में दिए गए खाने को पूरा खत्म करना है। (अनीशा, मेरी सबके सामने टांग खींचने के बदले में ये पोस्ट)।

दीपिका और अनीशा की इस क्यूट सिस्टर लव केमिस्ट्री ने चैट शो Vogue BFF के उस एपिसोड की याद दिला दी जब पादुकोण सिस्टर्स इस शो पर पहुंची थीं। अनीशा ने शो के शुरुआत में ही दीपिका के लिए कहा था, 'मिलिए दुनिया की सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बहन से.'जानकारी के लिए बता दें अनीशा दीपिका से 5 साल छोटी हैं और वह बेहतरीन गोल्फ प्लेयर हैं। वह इंटरनेशनल लेवल पर इस गेम में भारत को रिप्रजेंट कर चुकी हैं।

Related Articles