VIDEO: अनुष्का के बाद दीपिका ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज

दीपिका किया फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट दीपिका ने किया फिटनेस का वीडियो शेयर हॉकी टीम की कैप्टन को दिया चैलेंज

यूनियन मिनिस्टर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू किया गया फिटनेस चैलेंज #HumFitTohIndiaFit इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर मंत्रियों तक इस फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे है और अपना वर्कआउट का वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जिन्हें बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू ने ये टास्क दिया।

दीपिका ने पूरा किया चैलेंज और इस कैप्टन को दिया टास्क...
चैलेंज मिलने के बाद दीपिका ने इसे पूरा करते हुए अपनी जॉगिंग का एक वीडियो शेयर किया और लिखा- "I am extremely passionate about fitness...and my new obsession...running!????????‍♀️Thank You @pvsindhu1 ! I challenge @mithaliraj @ranirampal4 @aditigolf #HumFitTohIndiaFit"

मिताली राज के साथ हॉकी टीम की कैप्टन को भी दिया चैलेंज... जी हां, दीपिका ने न सिर्फ इंडियन वुमंस क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज को ये चैलेंज दिया। बल्कि इंडियन वुमंस हॉकी टीम की कैप्टन रानी रामपाल और गोल्फर अदिति को भी ये टास्क दिया। राठौड़ की इस शानदार मुहिम का असर सोशल मीडिया पर और तेजी से बढ़ता नजर आ सकता है। कई दिग्गज लगातार इसके साथ जुड़ रहे हैं और 'हम फिट तो इंडिया फिट' के साथ लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

 

Related Articles