Taimur की फिल्म Akshay की फिल्म से ज़्यादा कमाएगी, करीना ने कही ये बात

करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर को लेकर हाल ही में एक ऐसा कमेंट किया, जिसे सुन सभी दंग रह गए.

इटरनेट सेंसेशन बन चुके सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार अपने लुक्स और क्यूटनेस को लेकर नहीं बल्की अपनी ममा बेबो के दिए एक कमेंट को लेकर. साथ ही आपको ये भी बता देते हैं कि हाल ही में मॉम करीना ने अपने बेटे को लेकर उऩ्हें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से कम्पेयर कर दिया.

वेल येस, करीना ने बातचीत के दौरान मजाक ही मजाक में अक्षय कुमार को चैलेंज कर दिया. करीना ने कहा, 'अक्षय, मैं आपको बता रही हूं कि तैमूर आप पर भारी पड़ने वाला है. यदि तैमूर की कोई फिल्म अक्षय की फिल्म के साथ रिलीज होती है तो मेरे बेटे की फिल्म ज्यादा कमाएगी.'

आगे करीना ने ये भी कहा, 'लोग यह नहीं तय कर पा रहे हैं कि वह मुझे सुपरस्टार कहें या देश के सबसे छोटे सुपरस्टार की मां कहें.' मीडिया में तैमूर की लोकप्रियता देखकर करीना ने कहा, 'सच कहूं तो, मैं पागल हो रही हूं.'

करीना इससे पहले कह चुकी हैं कि वे तैमूर को लेकर फिक्रमंद रहती हैं. वे चाहती हैं कि तैमूर की परवरिश सामान्य तरीके से हो. लेकिन अब तैमूर भी कैमरे को पहचानने लगा है.

जब करीना से पूछा गया था कि मां बनने के बाद उनकी लाइफ किस तरह बदली है? करीना ने कहा, ''मेरी जिंदगी अब मेरी नहीं रही. मेरा दिल अब मेरे बेटे में धड़कता है. जब मैं हर रात अपने खूबसूरत बेटे को देखती हूं तो सब कुछ अपने बेटे के नन्हे हाथों में पाती हूं. उस वक्त में सब भूल जाती हूं.

Related Articles