भोजुपरी एक्ट्रेस की वीडियो डाली पोर्न-साइट पर, हुआ गिरफ्तार

भोजपुरी एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो बनाया वीडियो डिलीट करने की जगह पोर्न-साइट पर डाली मुंबई पुलिस ने किया आरोपी डायरेक्टर गिरफ्तार

लड़कियों की अश्लील वीडियो को पॉर्न-साइट पर डालने का मामला नया नहीं हैं. आए दिन कई लड़कियां इस तरह के क्राइम का शिकार हो जाती हैं. लेकिन हाल ही में इस हरकत की शिकार भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस बनी है.

जानकारी के अनुसार कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने एक भोजपुरी डायरेक्टर के साथ शॉर्ट फिल्म की थी. जिसके अंदर एक्ट्रेस का नहाते हुए का एक सीन शूट किया गया था. अबिनेत्री का कहना है कि इस सीन को शूट करते वक्त उनका तौलिया नीचे गिर गया था जिस सीन को डिलीट करने की रिक्वेस्ट उन्होंने डायरेक्टर से की थी. हालांकि उस वक्त डायरेक्टर उपेंद्र कुमार ने हामी भर दी थी. लेकिन इसके कुछ ही दिन बाद पीड़िता को फोन आने लगे और कुछ दोस्तों ने बताया कि उनकी वो वीडियो कुछ पोर्न साइट्स पर डाली गई है.

जिसके बाद अभिनेत्री ने डायरेक्टर को फिर से उन वीडियोज़ को डिलीट करने की गुज़ारिश की. जिसके बाद भी वो नहीं माना तो अभिनेत्री ने डायरेक्टर की शिकायत पुलिस में कर दी. लंबे वक्त से फरार चल रहे फिल्म-डायरेक्टर उपेंद्रकुमार वर्मा को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आखिरकार अरेस्ट कर लिया गया है.

पुलिस का कहना था कि आरोपी ने ये वीडियो अपने फोन से रिकॉर्ड की थी. उसके पास से फोन और लैपटॉप जव्त कर लिया गया है. बताया गया है कि पीड़िता ने डायरेक्टर के खिलाफ जनवरी में केस दर्ज करवाया था. लेकिन आरोपी लगातार ही अपने फोन चेंज कर रहा था जिसके चलते उसे ट्रेस करने में काफी दिक्कत आ रही थी.

Related Articles