इस Bhojpuri Song ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, देखें वीडियो

भोजपुरी गाना ने तोड़ दिया सबका रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 20 लाख व्यूज़.

भोजपुरी फिल्मों की पहुंच अब धीरे-धीरे बड़ती जा रही है. ये ही वजह है कि जितनी तेजी से साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के बराबर आने के लिए दौड़ लगा रही है तो उस ही रेस में भोजपूरी सिनेमा भी कोई बहुत पीछे नहीं हैं. बात चाहे फिल्मों की हो, गानों की या फिर एक्टर्स की, हर जगह बराबर टक्कर देने की कोशिश करता है भोजपुरी सिनेमा.

एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां हाल ही में रिलीज़ हुआ एक भोजपुरी गाना 1 दिन में 2 मिलियन व्यूज़ पर पहुंच चुका है. जी हां, आपको बता देते हैं कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की बहुच‍र्चित फिल्म वांटेड का एक गाना इनदिनों खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को महज 1 दिन में 20 लाख बार देखा जा चुका है.

'पलंगिया सोने ना दिया' नाम के इस गाने को भोजपुरी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सान्ग बताया जा रहा है. इस गाने को खुद पवन सिंह‍ और इन्दू सोनाली ने गाया है. इसे फिल्माया भी पवन सिंह पर गया है. बता दें पवन सिंह‍ भोजपुरी फिल्म वांटेड में मदार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में यंग एंग्री मैन के लुक में नजर आ रहे पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य नजर आएंगी. इस फि‍ल्म के रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसे भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्म भी कहा जा रहा है.

भोजपुरी सिनेमा के हिट स्टार बन चुके पवन सिंह‍ की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की उम्मीद जताई जा रही है.

Related Articles