क्या आपने देखा सनी लियोनी का HOT बिकनी फोटो शूट

कुर्सी पर बैठकर सनी लियोनी ने कराना फोटो शूट कुर्सी पर बैठकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं सनी ने बीते दिनों अपना 38 वां जन्मदिन मनाया

सनी लियोन अकसर अपने हॉट फोटो शूट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के चलते वे सुर्खियों में आ गई हैं। सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि उन्होंने बिकनी में कुछ फोटोज डाले हैं, जिसमें वे हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। कुर्सी पर बैठी हुईं सनी काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। फैंस सनी की इन फोटोज को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा अब तक उनकी फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी आ चुके हैं।

बता दें कि सनी ने बीते दिनों अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन के साथ सनी ने मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया था। सनी तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं, जिनमें एक बेटी और दो बेटे शामिल हैं। इन तीनों के साथ उनका ये पहला बर्थडे और पहला मदर्स डे था। 21 महीने की बेटी निशा को गोद लेने के बाद सनी इस साल मार्च में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के मम्मी बनीं। अपने तीनों बच्चों के साथ सनी लियोनी भारत लौट आई हैं। पहली बार इस फोटो में सनी लियोन के ट्विंस के साथ नजर आई। सनी लियोन और उनके पति हाल ही में सरोगेसी के जरिए दोबारा दो बच्चों के पैरेंट्स बन गए है।

इससे पहले से भी सनी लियोन को एक लड़की थी जिसको सनी लियोन बेहद गरीब परिवार से गोद लिया था। सनी लियोन ने जब पहली बच्ची को गोद लिया था तो उनका कहना था कि हमने निशा को नहीं गोद नहीं लिया है बल्कि निशा ने माता-पिता के रूप में हमें चुना है। इतनी जल्दी तीन बच्चों के साथ देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान है। सनी लियोन इस समय काफी ज्यादा खुश है और अक्सर अपने बच्चों के साथ नजर आती रहती है।

Related Articles