Ekta Kapoor ने किया खुलासा, क्यों नहीं लेती हैं Salman-Shahrukh को अपनी फिल्मों में

एकता कपूर ने दिया बड़ा बयान,बतायाक्यों नहीं करती हैं शाहरुख-सलमान के साथ काम.

स्मॉल स्क्रीन की सबसे सक्सेसफुल प्रोड्यूसर एकता कपूर अब अपने बल पर डिजिटल स्पेस में भी अपनी जगह बना पाने में काफी हद तक सक्सेसफुल हो चुकी हैं. छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर दमदार फिल्में लाने के बाद एकता कपूर अब बखूबी अपने वेब चैनल ऑल्ट बालाजी को रन कर रही हैं.

लेकिन एकता के सभी छोटे-बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर एक बात हमेशा से कॉमन रही हैं कि वो किसी भी बड़े स्टार को अपनी प्रोजेक्ट्स में शामिल नहीं करती हैं.

हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में इसका जवाब दिया. एकता का कहना है कि वे बड़े बजट और सितारों के बिजी शेड्यूल से दूर रहना चाहती हैं. उन्‍होंने कहा, 'ये मसला सितारों तक पहुंच का कतई नहीं है. हमने शाहरुख और सलमान के साथ इसलिए फिल्‍म नहीं बनाई, क्‍योंकि ऐसा करने पर मुझे प्‍लानिंग में कम से कम छह महीने खर्च करने होंगे. हमें एक इक्लेक्टिक मिक्‍सअप मिला हुआ है.'

एकता ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम 100 करोड़ का कोई स्‍टार बना रहे हैं. चाहें तो फोन उठाकर उन्‍हें कॉल कर सकते हैं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है.'

बता दें कि बालाजी फिल्‍म्‍स की प्रमुख एकता कपूर अपने पॉपुलर शो सीरियल नागिन 3 के साथ फिर दर्शकों के बीच लौट रही हैं. इस सीरीज का प्रोमो आ चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी तुलना सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से हो रही है.

टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है. कलर्स के इस सीरियल में नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी. उनका लुक भी प्रोमो में दिखाया गया है. नागिन सीरियल के पहले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य किरदार में थीं.

Related Articles