VOGUE के कवरपेज पर छाई जाह्नवी कपूर

पॉपूलर मैगजीन वॉग पेज पर नजर आई जाह्नवी कपूर जाह्नवी ने इंस्टा पर शेयर किया अपना कवरफोटो जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी

जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जाह्नवी कपूर ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जाह्नवी ने इंडिया के पॉपूलर मैगजीन वॉग के लिए फोटोशूट कराया है। और कुछ देर पहले ही जाह्नवी ने मैगजीन पर अपना कवरफोटो रिलीज कर दिया है। जाह्नवी ने मैगजीन का कवर फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसनें वो मैगजीन के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। साथ ही लिखा है, 'देखिए मॉल में क्या आया है। मैं आप लोगों के साथ इसे शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हो रही थी। मैगजीन के लिए मेरा पहला कवर फोटो। वॉग इंडिया मुझे स्पेशल महसूस कराने के लिए थैंक्स।'

एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि मां श्रीदेवी के चले जाने के दुख से हम कभी उबर नहीं पाएंगे। लेकिन इसके बाद पूरी फैमिली ने एक दूसरे के साथ आ गई है। हम एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं। जाह्नवी ने कहा -मुझे अपने पैरेंट्स पर गर्व है और अब मुझे भी कुछ ऐसा करना है ताकि उन्हें मुझपर गर्व हो। मां मुझसे कहती थी ये मायने नहीं रखता कि तुम्हें कौन सा रोल मिले, बड़ी बात ये है कि तुम उस रोल में कैसा छाप छोड़ती हो। यही एक एक्टर का काम है।

बता दें कि जाह्नवी शाहिद के भाई ईसान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म एक मराठी फिल्म रिमेक है। जाह्नवी की ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Related Articles