कपिल शर्मा की बीवी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सुमोना दिखीं बेहद हॉट अंदाज़ में

कपिल शर्मा की को-एक्टर सुमोना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, दिखीं बेहद खूबसूरत अंदाज़ में.

आजकल कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन चाहे खराब चल रहे हों लेकिन उनके को-स्टार्स आए दिन सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. ये ही वजह है कि इस बार जो हेडलाइंस ग्रैब कर रही हैं वो और कोई नहीं बल्की कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन वाइफी हैं, यानि कि सुमोना चक्रवर्ती. जी हां, आपको बता देते हैं कि सुमोना इन दिनों अपनी न्यू फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे व्हाइट शर्ट एंड ब्लू हॉटपेंट में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. इसके उन्होंने एक फ्लोरल ऑफ शोल्डर गाउन वाले ड्रेस के साथ भी शूट कराया है.

बता दें कि सुमोना इन फोटोज़ में ग़ज़ब की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

बता देते हैं कि कपिल और सुमोना की जोड़ी कपिल शर्मा कके सुपरहिट शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान खूब पॉपुलर हुई थी. यहां से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे. इतना ही नहीं इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया जाने लगा था कि इनके अफेयर के चर्चे भी काफी होने लगे थे.


सुमोना सोनी टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी कपिल के लव इंटरेस्ट के रूप में लौटीं. लोगों ने उनकी जोड़ी को यहां भी काफी पसंद किया.


'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी और कप्पू (कपिल शर्मा) की चाइल्डहुड फ्रेंड सरला के रोल में भी नजर आई थीं. यहां कपिल उनके बड़े होठों का काफी मजाक उड़ाते थे.

Related Articles