Vogue में Aishwarya की फोटोज़ हैं नकली, हो गईं ट्रोल

रिसेंटली ऐश्वर्या राय बच्चन ने "वोग" के लिए फोटोशूट करवाया. इन फोटोज़ में ऐश को देख कईं फैंस का कहना है कि फोटोज़ फोटोशोप्ड हैं, लेकिन क्यों? जानिए यहां.

बॉलीवुड की पोपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने शादी और बच्चा होने के बाद भी बॉलिवुड में अपना पैर बखूबी जमा रखा है. फिल्मों से लेकर कईं फिल्मी इंवेट्स तक ऐश हर जगह प्रेज़ेंट रहती हैं.

कहने की जरूरत नहीं है लेकिन शादी के बाद और फिर अराध्या के होने के बाद आज भी ऐशवर्या बला की खूबसूरत दिखती हैं. यही वजह रही कि इंटरनेशनल फैशन मैगजीन “वोग” ने एश्वर्या को अपने कवर पेज में जगह दी है.

बता दें कि “वोग” के लिए ऐशवर्या राय ने एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें उनके साथ हॉलीवुड सिंगर फैरेल विलियम्स भी नजर आ रहे हैं।  हर इस शूट में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है और दोनों बेहद स्टनिंग लग रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को ऐश का ये अंदाज़ पसंद नहीं
आया है।

दरअसल, कुछ फैंस का मानना है कि ऐश्वर्या अब इतनी स्लिम नहीं रहीं और तो और उनके नाक और लिप्स का शेप भी कुछ अलग ही नजर आ रहा है. मतलब साफ है कि ये फोटोज फोटोशॉप करके बनाई गई हैं, जिस वजह से ऐश्वर्या थोड़ी-बहुत बनावटी लग रही हैं. कुछ लोगों को तो ऐश और फैरेल की जोड़ी ही ऑकवर्ड लग रही है.

इन फोटोज के फोटोशॉप होने का सबूत है आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी की वो तस्वीर जिसमें ये ऐश्वर्या थोड़ी हेल्दी लग रही हैं. अगर आप इन दोनों फोटोज को ध्यान से देखेंगे तो फर्क साफ पता चलेगा.

हालांकि इतनी खूबसूरत होने के बाद भी ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटोज़ में क्यों चेंज किए गए हैं, ये बात तो वाकई सोचने वाली है.

Related Articles