शादी के बाद अनुष्का को मिली बड़ी खुशखबरी

विरुष्का के फैैंस के लिए एक बहु बड़ी खुशखबरी हैै, ऐऐसा इसीलिए क्योंकि शादी के बाद अनुष्का शर्मा के सिर एक और ताज सजने जा रहा हैै.

विराट कोहली और अनुष्का के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है, जिसे जान वे बेहद खुश हो जाएंगे. जी हां, दरअसल बॉलिवुड की परी यानि अनुष्का शर्मा को जल्द ही नामी अवॉर्ड यानी कि 'दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड'  से नवाजा जाएगा. लेकिन यहां पर एक बड़ा सरप्राइज है और वो ये है कि ये अवॉर्ड अनुष्का को एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस नहीं बल्की प्रोड्यूसर के तौर पर दिया जाएगा. जी हां, हाल ही में प्रोड्यूसर की जगह संभालने वाली अनुष्का को ऐज़ अ प्रोड्यूसर ये बड़ा अवॉर्ड मिलने जा रहा है.

बता दें कि अनुष्का ने अब तक जितनी भी फिल्में एक प्रोड्यूसर के तौर पर बनाई है, उसका सबजेक्ट हमेशा अलग रहा है और सभी फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. इसी वजह से अनुष्का को दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड दिया जाएगा.

भाई कर्नेश के साथ की थी शुरुआत

साथ ही ये भी जान लीजिए कि अनुष्का ने क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत अपने भाई कर्नेश शर्मा के साथ की थी. उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'एनएच 10' थी जिस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खूब सराहना मिली थी.

हर ज़ोनर की बना चुकी हैं फिल्म

यहां दिलचस्प बात ये भी है कि अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन में 'एनएच 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी  थ्रिलर, हॉरर और कॉमेडी हॉरर फिल्में बनाई है. यानि कि लगभग सभी ज़ोनर की फिल्में अनुष्का के प्रोड्क्शन हाउस से बन चुकी हैं. अब जल्द ही अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं.

Related Articles