Yeh Hai Mahobbatain के रमन भल्ला बनने वाले हैं Daddy, लेकिन दिया अजीब रिएक्शन!

स्टार प्लस के पोपुलर शो ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल बनने वाले हैं पापा, लेकिन दिया कुछ अजीब सा रिएक्शन.

स्टार प्लस के पोपुलर शो ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल के बारे में रिसेंटली एक खबर तेजी से वायरल हुई थी. दिस खबर में ये कहा गया था कि वो बहुत ही जल्द पापा बनने वाले हैं. लेकिन आपको बता देते हैं कि हाल ही में करण ने अपने dadda बनने पर कुछ ऐसा कहा कि ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

 

The feeling of holding your Life in your Arms .... #Priceless ... ️

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

दरअसल हाल ही में करण पटेल से पापा बनने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा  'नहीं बाबा…मैं भारत में नहीं हूं. ये सिर्फ अफवाह है. जब मैं पापा बनूंगा तो मैं इसके बारे में जरूर बताऊंगा.'

हालांकि दूसरी तरफ ये खबर भी आ रही है कि करण के पापा बनने वाली खबर सच है, पर वो अभी इस बारे में किसी को बताना नहीं चाहते और सही समय पर ही सबको बताएंगे.

बता दें कि करण पटेल की वाइफ का नाम अंकिता भार्गव है. दोनों ने कुछ साल पहले ही लव मौरिज की थी.

 

️️

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर और नील नितिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही उनके घर खुशखबरी आने वाली है.

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वहीं बात करें करण पटेल की तो वो फिलहाल सीरियल एकता कपूर के सुपरहिट शो “ये हैं मोहब्बतें” में रमन भल्ला का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. बता दें कि ये शो काफी टाइम से रन कर रहा है और हमेशा टीवी टीआरपी में टॉप 5 शोज़ में बना रहता है. शो में करण पटेल के साथ पोपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी हैं.

Related Articles