Khatron Ke Khiladi में ये स्टार्स बनेंगे Tough Contestants!

खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 9 में नज़र आ सकते हैं ये कुछ खिलाड़ी

साल भर में कलर्स टीवी पर दो बड़े रियलिटी शोज़ आते हैं जिनका इंतजार दर्शकों के बीच बेसब्री से रहता है, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी. बता दें कि जहां एक तरफ बिग बॉस के ऑडिशन्स शुरु हो चुके हैं तो वहीं खतरों के खिलाड़ी भी जल्द ही शुरु होने जा रहा है.

ऐसे में खबरें तेज़ हैं कि टीवी के कुछ फेमस सितारें इस बार इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. जी हां, आपको बता देते हैं कि इन सितारों में कुछ ऐसे नाम भी हैं जिन्हें दर्शक वाकई में काफी लंबे टाइम से इस शो का पार्ट बनता देखना चाहते थे.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल को इस शो का ऑफर दिया गया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने इस शो के लिए हां कहा है या ना. यदि वो इस को करते हैं तो उन्हें या तो 'ये हैं मोहब्बतें' छोड़ना होगा या ब्रेक लेना होगा.

खबरों की मानें तो 'झलक दिखला जा 7' में नजर आ चुके पूर्व क्रिकेटर और एक्टर एस श्रीसंथ को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा का नाम भी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल है. कृति ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'राज रीबूट' से बॉलीवुड में एंट्री किया था. कहा जा रहा है कि उन्हें इस शो के लिए बड़ा अमाउंट दिया जा रहा है.

वहीं 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को भी अप्रोच करने की खबरें आ रही हैं.

साथ ही 'खतरों के खिलाड़ी 9' के लिए गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या का नाम भी सामने आया है.

Related Articles