फिल्म 'लैला-मजनू' का टीजर हुआ रिलीज

एकता कपूर अपकमिंग फिल्म 'लैला-मजनू' 'लैला-मजनू' का टीजर काफी इंटरेस्टिंग है फिल्म 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता कपूर की अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म 'लैला-मजनू' लेकर आ रही हैं। एकता कपूर इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया है। बताया जा रहा है कि 'लैला-मजनू' का टीजर सिनेमाघरों में 'वीरे दी वेडिंग' के दौरान भी दिखाया गया। टीजर रिलीज का खुलासा खुद एकता कपूर ने गुरूवार को ट्वीट करके किया था। गौरतलब है कि एकता और इम्तियाज काफी समय से इस पर लगातार काम कर रहे हैं।

टीजर काफी इंटरेस्टिंग है, क्योंकि कहानी में मजनू का किरदार करने वाले एक्टर अपनी मजनू के प्यार में पागल दिखाई दे रहा है। इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने टीजर पोस्ट करके लिखा, '' 'प्यार में पागल..' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है। 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है। यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर... जो 24 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है.''

रिलीज हुए टीजर में लैला और मजनूं को पहाड़ की वादियों में दिखाया गया है। पोस्टर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी पहाड़ों और हसीन वादियों के बीच दिखाई देने वाली है। एकता कपूर और इम्तियाज अली अब बतौर स्टोरीटेलर एक साथ मिलकर प्यार की अनोखी दास्तां को पर्दे पर उकेरने के लिए 'लैला मजनूं' फिल्म बना रहे हैं।

 

Related Articles