सोनम कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोगों ने कहा 'भिखारी'

सोनम के ग्लैमरस अंदाज से फैंस नराज 'वीरे दी वेडिंग' प्रमोशन में पहनी साड़ी सोनम एक फटी हुई डेनिम साड़ी पहनी

एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने ड्रेसिंग सेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार तो वो अपने अजीबों-गरीब कपड़ों की वजह से क्रिटिसिज्म का भी शिकार हो जाती हैं। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई, जब सोनम एक फटी हुई डेनिम साड़ी में नजर आईं। दरअसल इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अपने फिल्म प्रमोशन में खासा बीजी हैं। वहीं प्रमोशन के दौरान इन एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज ने लोगों को अपने तरफ काफी एट्रेक्ट किया है। लेकिन इस बार सोनम के ग्लैमरस अंदाज से फैंस नराज हो गए।

 

Awww #sonamkapoor looking cute as she arrives for #VeereDiWedding promotions

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर सोनम की जो फोटोज वायरल हुई हैं उनमें वो व्हाइट शर्ट के साथ एक डेनिम साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल जूड़़े में बिखरे हुए लग रहे हैं और उन्होंने अजीब से जूते पहने हुए हैं। ये फोटो तब ली गई थी जब 'वीरे दी वेडिंग' की कास्ट प्रमोशन के लिए रवाना हो रही थीं। फोटो सामने आते ही लोगों ने सोनम के फैशन सेंस पर सवाल करना शुरू कर दिया और उनका मजाक उड़ाते हुए कुछ ऐसे कमेंट करने लगे। साथ ही साथ उनकी तुलना एक भिखारी से भी कर दी।


वहीं करीना कपूर ने डेनिम जिंस का स्कर्ट एंड पहना था। वहीं बात करें स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की तो। स्वरा ने वाइट टॉप ग्रे कलर का स्कर्ट पहना था वहीं दूसरी तरफ शिखा ने वाइट कलर का लॉन्ग फ्रॉक पहना हुआ था।

आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन को लेकर चारों एक्ट्रेसस का अलग अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कुछ दिन पहले फिल्म के प्रमोशन को लेकर सभी अभिनेत्रियां मुंबई के 4 सितारा होटल में जुटी। जहां सोनम कपूर से फ्लोरल ड्रेस के साथ ड्रार्क मेहरून लिप्सटिक का कॉम्बिनेशन अपनाया। इसके साथ ही उन्हें अपनी ड्रेस में स्टाइलिश बेल्ट लगाएं हुई थी। जो कि उनके लुक को पूरा कर रही थीं।

Related Articles