Kapil को टक्कर देने आ रहे हैं Shilpa-Sunil, क्रिकेटर्स के साथ करेंगे मस्ती

आखिरकार स्वैग से साथ लौटे सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा की पुरानी टीम से होगी पूरी कास्ट आईपीएल के दौरान टेलीकास्ट होगा शो

एक वक्त पर कपिल शर्मा के जिग्री कहे जाते सुनील ग्रोवर के साथ उनके रिश्ते जग-जाहिर हैं. एक आम बहस से शुरु हुई कपिल और गुत्थी की ये लड़ाई अब उनके फैंस को ही भुगतनी पड़ रही है. क्योंकि जहां कपिल का शो सुनील के बगैर नहीं चल पाया तो वहीं खुद सुनील ग्रोवर भी कुछ खास नहीं कर पाए थे.

वहीं इन सबके बाद अब कपिल का नया शो आ चुका है और सुनील भी बहुत ही जल्द एक नए शो में नज़र आने वाले हैं जो आईपीएल बेस्ड होगा. सुनील ग्रोवर के साथ बिग बॉस के 11वें सीजन की विनर शिल्‍पा शिंदे भी इस शो के साथ फिर से टीवी पर नजर आएंगी. दरअसल यह पूरा शो कपिल शर्मा की ही पुरानी टीम ला रही है. 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव हेड रह चुकी प्रीति सिमोन ही यह शो ला रही हैं. ऐसे में शिल्‍पा शिंदे ने प्रीति और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन जैसे कॉमेडियन्‍स के साथ फोटो शेयर की है.

खबरों की मानें तो यह शो एक कॉमेडी वेब शो होगा, जिसमें क्रिकेट और कॉमेडी को साथ लाया जाएगा. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार सुनील ग्रोवर के साथ इस शो में अली असगर और सुयश राय भी नजर आएंगे. ये शो हर शुक्रवार और रविवार को जियो टीवी एैप पर आईपीएल मैच के दौरान टेलीकास्ट होगा. इंडियन एक्‍सप्रेस ने अपने कुछ सोर्सेस से ये खबर दी है कि इस शो में बड़े ही मजेदार ढंग से क्रिकेट और कॉमेडी को जोड़ा गया है. जानकारी के अनुसार 'दन दना दन' नाम के इस शो में हर मैच के दौरान कुछ क्रिकेटर इस टीम के साथ जुड़ेंगे और मस्‍ती करेंगे. यानि कि क्रिकेट और कॉमेडी का बराबर डोज़ आपको देने की तैयारी हो रही है.

Related Articles