एक बार फिर अमिताभ के साथ नज़र आएंगी ये बड़ी एक्ट्रेस, सुपरहिट होगी फिल्म

2016 में आई पिंक में साथ आए थे नजर फिर से बिग-बी और तापसी साथ दिख सकते हैं सुजॉय घोष की क्राइम-थ्रिलर में किए जे सकते हैं कास्ट

धीरे-धीरे बॉलिवुड में अपनी जड़ें पक्की कर रहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू के फैंस के लिए एक बार फिर बड़ी खुशखबरी है. खबरें हैं कि साल 2016 की सुपरहिट फिल्म “पिंक” के बाद एक बार फिर तापसी बिग बी के साथ काम करती हुई नज़र आ सकती हैं.

जी हां, दरअसल मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट की माने तो फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष अपनी अगली फिल्म ‘बदला’ के लिए काफी वक्त से परफेक्ट कास्ट की ढूंढ-खोज कर रहे थे. बता दें कि ये एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी जिसके लिए तापसी और अमिताभ बच्चन का नाम सबसे आगे चल रहा था.

अब खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद तो आई है लेकिन अभी उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है. वहीं तापसी ने इस फिल्म के लिए अपना कमिटमेंट दे दिया है और इसी के साथ इस फिल्म को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है.

वैसे बता दें कि अमिताभ हाल ही में आमिर खान के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए शूटिंग खत्म करके जोधपुर से मुंबई लौटे हैं. इसी के साथ वो ऋषि कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रमोशन का काम भी कर रहे हैं. और आगे भी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर बिग बी काम कर रहे हैं. ये ही वजह है कि सुजॉय घोष की इस फिल्म के लिए बिग-बी अभी कोई भी कमिटमेंट के लिए राज़ी नहीं हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस तापसी पन्नू डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए काम कर रही हैं.

Related Articles