ऐश्वर्या राय के प्रोड्यूसर पर लगे मोलेस्टेशन के आरोप, दर्ज हुई रिपोर्ट

ऐश्वर्या राय और संजय दत्त की फिल्मों के प्रोड्यूसर रह चुके संदीप सिंह पर यौन-उत्पीड़न का मामला दर्ज हो चुका है.

भारत में बच्चों के खिलाफ यौन-उत्पीड़न के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही, इस बात को लेकर कोई शक नहीं इन मामलों में समाज के हर तबके के लोग शामिल होते हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अब इस तरह के क्राइम में लिप्त पाए जाते रहे हैं और एक और ऐसी ही खबर बाहर आई है जब बॉलिवुड के एक बड़े डायरेक्टर पर एक नाबालिग बच्चे के खिलाफ यौन-उत्पीड़न का मामला दर्ज हो गया है.

जी हां, फिल्म "भूमी" और "सरबजीत" के प्रोड्यूसर संदीप सिंह पर ये सनसनीखेज़ आरोप लगाए गए हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स की माने तो संदीप मॉरिशस में अपनी एक नई फिल्‍म के लिए लोकेशन्‍स देखने गए थे. ऐसे में संदीप और इस लड़के के बीच होटल के बीच पर मुलाकात हुई और दोस्‍ती हो गई. दोनों के बीच फिल्‍मों और म्‍यूजिक को लेकर काफी देर तक बातें हुई. इसके बाद इन दोनों ने संदीप के कमरे में जाने का तय किया. जानकारी के अनुसार यहां प्रोड्यूसर संदीप ने इस नाबालिग लड़के साथ यौन उत्‍पीड़न की कोशिश की.

अभी तक मिली खबरों की माने तो बच्चा किसी तरह से वहां कमरे से भागा और जा कर सारी बात अपने पिता को बता दी. जिसके बाद पिता फौरन होटल के रिसेप्‍शन पर गए लेकिन वहां कोई भी सिक्‍योरिटी स्‍टाफ नहीं था. कहा जा रहा है कि पिता ने होटल के स्‍टाफ से इस घटना के बारे में बात की लेकिन स्‍टाफ ने कुछ भी नहीं कहा और न ही किसी तरह की दिलचस्पी दिखाई.

पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत, जो ऑनलाइन उपलब्‍ध है, में कहा है कि यह घटना 29 मार्च सुबह 11.30 से 12.30 बजे की है. वहीं संदीप सिंह 30 मार्च को मॉरिशस से निकल गया.

Related Articles