नानू की जानू का गाना "तेरे ठुमके" में देखें सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

"नानू की जानू" का मच अवेटेड सॉंग "तेरे ठुमके" हाल ही में रिलीज़ हो गया है. देखें वीडियो.

 

बॉलिवुड ऐक्टर अभय देओल की अगली कॉमिडी फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है वहीं इस फिल्म से कुछ गाने भी आउट हो चुके हैं जो शानदार हैं. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और बॉलिवुड का ये मिक्स्चर वाकई कईं लोगों को पसंद आ रहा है. नानू की जानू का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और इसी बीच फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है. गाने का नाम है "तेरे ठुमके".

 

बता दें कि फिल्म नानू की जानूके गाने तेरे ठुमकेका कुछ वक्त पहले टीज़र रिलीज किया गया था. इस गाने में अभिनेता अभय देओल के साथ हरियाणवी डांसर और बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी ठुमके लगाती दिख रही थीं. तभी से इस गाने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.


गौरतलब है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना चौधरी ने एक आइटम नंबर किया था, जिसके बोल थे लव बाइट’. बता दें कि लव बाइटको उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. अब उम्मीद जताई जा रही है कि सपना की इस फिल्म में आने वाले सभी गानों को भी उनके फैंस जमकर एंजॉय करने वाले हैं.

वहीं अभय देओल का सपना चौधरी के साथ ये जबरदस्त डांस भी उनके फैंस को चौंका देगा. क्योंकि इस तरह के अवतार में अभय पहली बार डांस दिखेंगे. साथ ही बिंदास हो कर ठुमके लगाते दिखेंगे.

नानू की जानूका निर्देशन फराज हैदर कर रहे हैं. ये 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Related Articles