जब शादी के बीच में Ranveer Singh हो गए Anand Ahuja से नाराज़

जब रणवीर सिंह हुए थे सोनम के हस्बैंड आनंद से बेहद नाराज़.

सोनम कपूर की शादी को हफ्ता होने वाले है. याद दिलाने की ज़रूरत नहीं कि सोनम और आनंद आहूजा की शादी बॉलीवुड की बिग-फैट वेडिंग्स में से क रही हैं. सलमान-शाहरुख से लेकर कईं ऐसे सेलेब्रिटीज़ को इस शादी में शिरकत करकते देखा गया जिन्हें एक साथ हम आने वाले टाइम में कभी नहीं देख पाएंगे.

लेकिन वहीं अब इस रॉयल शादी से आउट हो रही कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ को देखने में फैन्स को काफी मज़ा आ रहा है. सलमान-शाहरुख की मस्ती हो या फिर बेटी की शादी में अनिल कपूर का दिल खोल कर नाचना और सभी सितारों को एक साथ नचवाना, सभी वीडियोज़ को फैन्स कईं-कईं बार देख रहे हैं.

उन्ही में से एक रही थी दूल्हे राजा आनंद आहूजाव और रणवीर सिंह की डांस वीडियो, जिसमें रणवीर ने आनंद को अपनी गोद में उठा लिया था. लेकिन आपको बता देते हैं कि इसी वीडियो पर आनंद आहूजा ने एक खास कमेंट किया और शेयर किया कि रणवीर को उनके शूज़ बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहे थे.

जी हां, आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की थी जिस पर उन्होंने लिखा- रणवीर मेरे जूते देखकर खुश नहीं थे. लेकिन उन्होंने इसके लिए मुझे माफ कर दिया क्योंकि यह मेरी शादी का मौका था. बता दें आनंद ने क्रीम कलर की शेरवानी और स्पोर्ट शूज पहने हुए थे. इस गेटअप के लिए सोशल मीडिया पर भी फैंस ने नाराजगी जताई थी. लेकिन आनदं के इस कूल लुक को कई लोगों ने पसंद भी किया था.

Related Articles