सैफ अली खान ने ड्राइवर को धमकाया, कहा-गाड़ी पीछे करो, वरना पड़ेगी

जोधपुर पहुंचे सैफ अली खान ने की ड्राइवर से बद्तमीजी.

ब्लैक बक केस में जोधपुर कोर्ट सलमान खान के सभी साथी आरोपी स्टार्स पर कल फैसला सुनाने वाली है. इसी सिलसिले में सभी एक्टर्स जोधपुर पहुंच गए हैं. एक्टर सैफ अली खान भी कोर्ट में पेश होने के लिए आज दोपहर जोधपुर पहुंचे. जैसे ही सैफ जोधपुर पहुंचे उनसे केस को लेकर एयरपोर्ट पर ही मीडिया सवाल पूछना शुरू कर दिया.

शुरुआत में सैफ शांत रहे लेकिन अचानक ही मीडिया के तीखे सवालों से झल्लाए सैफ अचानक उनको रिसीव करने आए कार ड्राइवर को बुरी फटकार लगा दी. सैफ ने ड्राइवर से कहा, ''शीशा ऊपर करो और रिवर्स कर लो वरना पड़ेगी एक''. ड्राइवर पर चिल्लाते हुए सैफ का ये वीडियो सामने आया है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर तरफ से सैफ अली खान के इस बर्ताव को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. उनकी काफी आलोचना भी हो रही है और कईं लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरु कर दिया है.

आपको बता दें कि सैफ अली खान के अलावा सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी कल कोर्ट में पेश होंगी.

साथ ही ये मामला फिल्म “हम साथ साथ हैं” का है. आरोप है कि सलमान खान ने जोधपुर के पास कणकणी गांव के भागोडा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था. फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो अक्तूबर, 1998 को सलमान खान के साथ सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम इस घटना को अंजाम दिया था. सलमान खान के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 और बाकी स्टार्स वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 और भारतीय दंड संहिता की धारा 149 (गैरकानूनी जमावड़ा) के तहत आरोपों का सामना कर रहे हैं.

Related Articles