इस अंदाज में शाहरुख और गौरी मना रहे है बेटी सुहाना का 18वां बर्थडे

गौरी खान ने सुहाना की एक होट फोटो शेयर की सुहाना इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही है जल्द फिल्मों में डेब्यू करेंगी सुहाना

आज सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं। सुहाना का ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। बेटी सुहाना 18 साल की हो रही हैं और गौरी खान इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। गौरी ने बर्थडे से पहले सुहाना की इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है कि 'गियरिंग अप फॉर अ बर्थडेबैश'।

 

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबि‍क सुहाना अपनी फैमिली के साथ स्पेशल लोकेशल पर बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इस पार्टी में सुहाना खान के खास दोस्त भी शामिल रहेंगे। सुहाना इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं लेकिन जल्द वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। खबरों के मुताब‍िक सुहाना के बॉलीवुड में एंट्री की जिम्मेदारी शाहरुख ने अपने खास दोस्त करण जौहर को दी है।

बता दें कि एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, 'सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। सूत्रों की मानें तो सुहाना जिस मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली हैं वो अगले महीने आएगी। बता दें कि सुहाना खान जल्द फिल्मों में डेब्यू करती नजर आएंगी।

Related Articles