Trolled! सोनाक्षी सिन्हा को क्यों कहा "थोड़े और कम कपड़े पहन लेतीं"

हाल ही में सोनाक्षी ने पोस्ट की थी सोशल मीडिया पर डाली थी एक फोटो, हो गईं वायरल

बॉलिवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा यूं तो बहुत कम ही कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं. एक्ट्रेस उन सेलेब्रिटीज़ में से एक हैं जो किसी भई बात को लेकर हेडलाइंस नहीं बन जाती हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया गया और वो भी बहुत ही बुरी तरह! जी हां, आपको बता देते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा भी अब उन सेलेब्स में शामिल हो गई हैं जिन्हें अपने आउटफिट के कारण ट्रोल होना पड़ जाता है.

दरअसल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अकसर वह इंस्टाग्राम पर फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा.

दरअसल सोनाक्षी ने रेड कलर के गाउन में अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह फोटो जुलाई का है. इस फोटो में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, लेकिन उनके फैन्स को उनकी ये फोटो बिल्कुल पसंद नहीं आई.

लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें चीप बताया तो कई लोगों ने पूछा कि आपके संस्कार कहां गए? एक यूजर ने लिखा, मैम ये आपको क्या हो गया है? तो दूसरे यूजर ने लिखा, नकली सोना.

बता दें कि रेड गाउन में सोना वाकई सोना लग रही हैं लेकिन उनके इस नए और बोल्ड अवतार ने कुछ फैंस को धक्का सा दे दिया है. ऐसा इसीलिए क्योंकि करियर की शुरुआत में सोनाक्षी ने कुछ कोस्ट्यूम्स और फिल्मी सितारों के कपड़ों को लेकर कईं तरह की बाते कही थीं, जिसके बाद ऐसी ड्रेस में उनका सामने आना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है.

Related Articles