सुशांत सिंह राजपूत ने "रिजेक्ट" किया 15 करोड़ का ऑफर, चौंक जाएंगे आप भी

15 करोड़ की डील को ठुकराया फेयरनेस क्रीम के एड-शूट का मिला था ऑफर कहा-दूसरे स्किन-टोन को नीचा नहीं देख सकता

हम आए दिन कईं एक्टर्स को अलग-अलग प्रोडक्ट्स के एड करते देखा है. बॉलिवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान, किंग खान, ऋतिक रौशन से लेकर बॉलिवुड क्वीन्स एश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण तक लगभग ज़्यादातर स्टार्स कईं एड्स में दिखते हैं. लेकिन इन सभी से हटकर बॉलिवुड के कईं सितारें ऐसे भी हैं जो किसी भी और कैसे भी प्रोडक्ट के लिए ऐड करने से बचते हैं और अपने फैंस को बरगलाना सही नहीं मानते हैं. एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से लेकर कंगना रनौत कईं बार ऐसे ऐड्स को न बोल चुकी हैं और अब इस ही लिस्ट में शामिल हो चुका है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम.

जी हां, मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत ने फेयरनेस क्रीम एंडोर्स करने के लिए 15 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है. वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- सुशांत को ऐसे प्रोडक्ट्स में विश्वास नहीं है. इसीलिए बड़ा ऑफर मिलने के बावजूद उन्होंने इसे ठुकरा दिया. उन्हें लगता है कि बहुत से लोग उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं इसलिए उन्हें ऐसे ब्रान्ड्स का चेहरा नहीं बनना चाहिए और न ही वो बनेंगे.

सुशांत का मानना है कि एक्टर्स की ये जिम्मेदारी होती है कि वो अपने फैंस को सही मैसेज दे. उन्होंने एक अखबार से कहा- हमें किसी भी तरह एक स्किन टोन के ऊपर दूसरी स्किन टोन को अहमियत देने के थौट को एंडोर्स नहीं करना चाहिए.

बता दें कि इससे काफी पहले एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी एक फेयरनेस क्रीम के ऐड को करने से मना कर दिया था जिसके ऊपर काफी कॉंट्रोवर्सी क्रिएट हुई थी.

Related Articles