प्रद्यूमन मर्डर केस पर बनेगी फिल्म, विशाल भारद्वाज करेंगे डायरेक्ट

गुड़गांव स्कूल में हुए प्रद्यूमन मर्दर केस पर बनेगी फिल्म, विशाल भारद्वाज बनाएंगे फिल्म

फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज जल्द ही फिल्म “तलवार” का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. याद दिला दें कि फिल्म “तलवार” की कहानी 2006 के बहुचर्चित केस आरुषी मर्डर केस पर बेस्ड थी. इस फिल्म में कोनकोना सेन शर्मा और इरफान खान जैसे बड़े एक्टर्स ने काम किया था. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पोंस मिला था.

और अब खबर है कि अब विशाल भारद्वाज एक बार फिर एक और मर्डर केस को पर्दे पर दिखाएंगे.

अभी तक रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को तलवार का सीक्वल के तौर पर रखा जाएगा लेकिन कहानी 8 साल के प्रद्यूमन के मर्डर पर बेस्ड होगी.

इस फिल्म की पटकथा लिख रहे और प्रोड्यूस कर रहे भारद्वाज ‘ तलवार ’ के बाद दूसरी बार ‘ जंगली पिक्चर्स ’ के साथ काम कर रहे हैं.  भारद्वाज ने एक बयान में कहा , ‘ तलवार एक जघन्य अपराध की कहानी से कहीं ज्यादा बड़ी चीज थी. इस फिल्म ने समाज के सामने आइना रखकर सिस्टम की कई खामियों को उजागर किया था.”


उन्होंने कहा, “इस तरह के अपराध समाज के नैतिक संरचना को हिलाकर रख देते हैं. इसपर गहरे विश्लेषण की जरूरत है. दुनिया में सब कुछ साफ - साफ नहीं है. एक अपराध में हत्या करने वाले और पीड़ित से अलग भी बहुत कुछ होता है. ” भारद्वाज ने कहा, “इसलिए हमने तलवार जैसी अपराध वाली कहानियों पर फिल्में बनाना जारी रखने का फैसला लिया है.”

‘तलवार’ फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था और इस फिल्म की कहानी आरुषि - हेमराज हत्याकांड के घटनक्रमों के आसपास थी. ‘तलवार 2’ की कहानी गुड़गांव के एक स्कूल के दूसरी कक्षा के बच्चे की हत्या के घटनाक्रमों पर आधारित होगा.

Related Articles