दीपिका पादुकोण ने साइन की बड़े बजट वाली फिल्म

सुपर हीरो फिल्म करेंगी दीपिका पादुकोण फिल्म 'वंडर वुमन' की तर्ज पर बनाया जाएगा स्टूडियो ने हरी झंडी दिखा दी है

कई समय से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण इन दिनों कोई नई फ़िल्में साइन नहीं कर रही है। लेकिन सब खबरों को छूठा साबित करते हुए खबर आ रही है कि सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडिया की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म करने वाली हैं। ऐसा करने के पीछे वजह क्या है, इसका अंदाज़ा किसी को नहीं था। काफी पटकथाओं को पढ़ने के बाद आखिरकार दीपिका ने एक फिल्म को हां कहा है जिसमें वह सुपर शक्तियों से लैस रहेंगी। फिल्म को एक स्टूडियो ने हरी झंडी दिखा दी है और जल्द ही घोषणा की जाएगी।

यह बड़े बजट की फिल्म होगी जिसे दुनिया भर में धूम मचाने वाली हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन' की तर्ज पर बनाया जाएगा। 'वंडर वुमन' फिल्मों में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। पिछले दिनों रिलीज हुई 'अवेंजर्स: इनफिनिटी वार' और 'डेडपूल' सीरीज की फिल्मों के भारत में धुआंधार कमाई करने के बाद बॉलीवुड में सुपरहीरो फिल्में सुर्खियों में हैं।

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और इरफान डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन इरफान की तबीयत खराब होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग कैंसल हो गई। अब दीपिका हॉलिवुड के कुछ प्रॉजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं। दीपिका पहले भी कह चुकी हैं कि वह अलग माहौल में अलग-अलग लोगों के साथ काम करना चाहती हैं।

Related Articles