गोरखपुर: मिस इंडिया रनर अप बनीं मान्या का यह वीडियो हो रहा वायरल

मान्या सिंह का यह वीडियो हो रहा है खूब वायरस माता पिता से कुछ यूं मिलते हुए नज़र आईं मान्या पिता के नहीं रुके आंसू

गोरखपुर। फेमिना मिस इंडिया में यूं तो मानसा वाराणसी ने वीएलसीसी मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया है, लेकिन इसकी फर्स्ट रनर अप मान्या सिंह लगातार उनसे ज़्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं.मान्या सिंह भले ही फर्स्ट रनरअप रहीं, लेकिन अपने जज्बे और लगन से उन्होंने यह खिताब जीतने के साथ-साथ देश के लाखों लोगों का भी दिल जीत लिया। आपको यह जानकर हैरत होगी कि मान्या के पिता रिक्शा चालक हैं और 14 साल की उम्र में ही वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थीं.

जी हां अपने इरादों को पक्का रखने वाली मान्या ने अपनी साधारण सी ज़िन्दगी में रौशनी भरने के लिए बहुत मेहनत की है। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मम्मी के पैर छूते हुए और पापा को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।
मान्या सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरस हो रहा है साथ ही तारीफें भी बटोर रहा है.

वीडियो में मान्या सिंह अपनी मम्मी के पैर छुती हैं और उनके आंसुओं को पोछती हैं. वहीं, उनके पिता भी मान्या की जीत से भावुक नजर आते हैं, जिसके बाद मान्या अपने पिता के पास भी जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. मान्या सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर मान्या सिंह की तारीफें भी कर रहे हैं।

Related Articles