सिद्दार्थ सागर- मां का Boyfriend बेहोश होने तक मारता था

सिद्दार्थ सागर ने हाल ही में की प्रेस-कॉंफ्रेंस कई बड़े बयान दिए, कहा पागलखाने में करते थे टॉर्चर अपनी मां और उनके ब्वॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप

फेमस कॉमेडियन सिद्दार्थ सागर ने हाल ही में अपनी कहानी बयां की हैं. उन्होंने इस दौरान कईं बड़े बयान दिए. ज़ाहिर है अपने परिवार पर इस तरह के इल्ज़ाम लगाना बहुत बड़ी बात है. इसमें सबसे संगीन आरोप सिद्दार्थ ने लगाए हैं अपनी मां के एक खास दोस्त पर, जिसका नाम है सुयश गाडगिल.

बता दें कि सिद्दार्थ के पैरेंट्स को अलग हुए 20 साल हो चुके हैं और वो अपनी मां के साथ मुंबई में रहते थे. सिद्दार्थ ने हाल ही में ये बताया कि सिद्दार्थ मां की ज़िंदगी कुछ वक्त पहले सुयश आए. वो खुश थे कि उनकी मां का अकेलापन दूर होगा. लेकिन धीरे-धीरे हालात बिगड़ने लगे और सुयश उनके निजी मामलों में दखलअंदाजी करने लगे.

सिद्दार्थ सागर ने बताया “सुयश गडगिल से मेरी लगातार लड़ाई होती रही. मैंने अपने पैरंट्स से दूर रहने और काम पर ध्यान देने की पूरी कोशिश की. मुझे डर था कि वे मुझे नुकसान पहुंचा सकते हैं तो मैंने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई. और उन्होंने वाकई ऐसा कर दिया, मैं गोवा से लौट रहा था तो उन्होंने पकड़कर जबरदस्ती मुझे पागलखाने में भर्ती करवा दिया.

वहां मुझे टॉर्चर किया गया और पागलों की तरह ट्रीट किया गया. कई बार जब मेरे माता-पिता और सुयश के पास पैसे नहीं होते तो वे मुझे पागलखाने से बाहर निकलवाकर परफॉर्म करवाते और ऑर्गनाइजर्स से पैसे ले लेते. वे पागलखाने का खर्चा उठा नहीं पा रहे थे तो उन्होंने मुझे आशा की किरण में भर्ती करवा दिया. यह रिहैब्लेशन सेंटर था, जहां पैसे नहीं लगते थे.“

बता देते हैं कि सिद्दार्थ अब ठीक हैं और रिकवर कर चुके हैं. वो अपने काम पर वापसी करने की इच्छा भी जता चुके हैं.

Related Articles