24 साल बाद फिर 'देवर की बारात' पर नाची रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित, वीडियो

माधुरी दीक्षित फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ मराठी में कर रही है डेब्यू इस फिल्म में रेणुका शहाणे भी नजर आएगी ‘बकेट लिस्ट’ फिल्म 25 मई को रिलीज होगी

फिल्म 'हम आपके हैं कौन!' जब जब टीवी पर आती है, आज भी दर्शक उसे चाव से देखना पसंद करते हैं। फिल्म को रिलीज हुए भले ही 24 साल बीच चुके हैं, लेकिन इसकी यादें आज भी ताजा हैं। फिल्म में रेणुका शहाणे ने माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन का किरदार निभाया था। फिल्म का गाना लो चली मैं... में दोनों की कैमिस्ट्री खूब जमी थी। इसी बीच रेणुका और माधुरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शूटिंग के दौरान अचानक लो चली में... गाना बजता है और दोनों ही एक्ट्रेस इस गाने पर झूमने को मजबूर हो जाती हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को देख आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी फिल्म Bucket List में नजर आएंगी। इस फिल्म में रेणुका शहाणे भी अहम किरदार में दिखेंगी। रेणुका ने माधुरी के साथ उनका डांस वीडियो साझा किया। एक्ट्रेस ने बताया ने फिल्म की शूटिंग के बीच अचानक टीम ने लो चली में.. गाना बजाया, और माधुरी और वो उठकर डांस करने लगे। वहां मौजूद भीड़ जोड़ी का वीडियो बनाने में मग्न थी, लेकिन दोनों 24 साल पुरानी फिल्म 'हम आपके हैं कौन!' की यादों को ताजा करने में व्यस्त रहीं."।

गौरतलब है कि माधुरी की यह फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है और वह जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में एक बार फिर माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे साथ काम करती नजर आने वाली है। इस फिल्म के बाद माधुरी करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी अहम किरदार निभा रही है जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है और ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Related Articles