इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'संजू' का ट्रेलर

रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं 30 मई को फिल्म 'संजू' का ट्रेलर होगा रिलीज़ ट्रेलर देख भावुक हुए ऋषि कपूर

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू को लेकर लंबे समय से लोगों में उत्सुकता देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीज़र आया तो लोग संजय दत्त के अलग अलग अवतार में रणबीर कपूर को देख कर हैरान हो गए। जिसके बाद संजय के फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर की तारिख का एलान हो गया है 30 मई को फिल्म 'संजू' का ट्रेलर को रिलीज किया जा रहा है।

इसका ऐलान फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। इसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि फिल्म में रणबीर के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहयोग से विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

इस बीच ख़बर है कि ऋषि कपूर ने अपने बेटे की फिल्म का ट्रेलर देखा लिया है। राजकुमार हिरानी ने ट्रेलर के अलावा ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ ख़ास सीन्स भी दिखाए और बताते हैं कि उसे देखने के बाद ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए। जानकारी के मुताबिक जब रणबीर कपूर को इस बात का पता लगा तो वो भी भावुक हो गए। इस बीच ये भी पता चला है कि संजू के कुछ स्पेशल फुटेज की स्क्रीनिंग एक्जीबिटर्स के लिए रखी गई थी, जहां ख़ूब तालियां बजी।

Related Articles