अजय देवगन ने बेटे के सामने की ये गंदी हरकत, हो गए ट्रोल

पेरिस में बर्थडे मनाने पहुंचे अजय देवगन हाल ही में अपनी एक फोटो के चलते ट्रोल हो गए.

बॉलिवुड स्टार्स आजकल हर जगह किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल हो ही जाते हैं. उनकी कोई भी ग़लती, स्टेटमेंट या फिर फैशन ब्लंडर सोशल मीडिया पर आउट होते ही ट्रोल होना शुरु हो जाता है. ये ही वजह है कि इस ट्रोलिंग के शिकार इस बार बॉलीवुड के सिंघम यानि कि अजय देवगन हो गए हैं. जी हां, आपको बता देते हैं कि हाल ही में अजय देवगन अपने बर्थडे के लिए फैमिली के साथ पेरिस गए थे.

 

Before & After.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहां से अजय और उनकी फैमिली की बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं थीं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आईं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी फोटो आई जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया और अजय देवगन अपनी उस फोटो के लिए ट्रोल होने लगे.

बता दें कि इस फोटो में अजय अपने बेटे युग के साथ खड़े हैं. फोटो बहुत प्यारी हैं लेकिन इस पिक्चर में अजय के एक हाथ में सिगरेट है. जी हां, फोटो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि अजय देवगन ने हाथ में सिगरेट पकड़ी हुई है तो दूसरी तरफ उनके बेटे युग उनके साथ हैं.

इस ही पिक्चर को लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु दिया और साथ ही ये भी कह डाला कि वो अपने बेटे को सही तरह की सीख नहीं दे रहे हैं. कुछ का कहना तो ये भी था कि खुद सिगरेट पीकर अजय अपने बेटे के सामने ग़लत उदाहरण दे रहे हैं.

हालांकि इन ट्रोलर्स के जवाब में अभी तक न ही अजय और न ही काजोल का कोई भी रिएक्शन आया है.

Related Articles