Trailer Out! राजकुमार राव की फिल्म "ओमेर्टा" का धमाकेदार ट्रेलर

राजकुमार राव की फिल्म "ओमेर्टा" का दूसरी ट्रेलर हुआ रिलीज़.

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स के रूप में उभर रहे एक्टर राजकुमार राव की आने वाली फिल्म “ओमर्टा” का दूसराट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. यह फिल्म अहमद उमर सईद शेख की वैश्विक आतंकवादी गतिविधियों के बारे में है. बता दें कि दूसरे ट्रेलर में एक बार फिर राजकुमार राव की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं, फिल्म के दूसरे ट्रेलर में कुछ लाजवाब सीन्स भी देखने को मिले हैं, जो राजकुमार राव को आने वक्त का लुपरस्टार बताने के लिए बहुत हैं, हम इससे आगे कुछ भी कहें उससे पहले देख लीजिए पहले ट्रेलर.

आपको बता देते हैं कि 'ओमेर्टा' पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है. राजकुमार राव इसमें आतंकवादी का किरदार बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं. उनकी शानदार एक्टिंग रोंगटे खड़े करने वाली है.

इससे पहले रिलीज़ किए जा चुके ट्रेलर को अब तक यू-ट्यूब पर ज़बरदस्त व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर में चश्मा लगाए और बड़ी डाढ़ी रखे राजकुमार राव ने इससे पहले कहा था कि फिल्म देखकर आपको इस खतरनाक दुनिया की असलियत पता चलेगा.

'सिटी लाइट', 'अलीगढ़' और 'शाहिद' जैसी शानदार फिल्में दे चुके हंसल मेहता और राजकुमार राव एक बार फिर 'ओमेर्टा' के जरिए दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चलाने को तैयार हैं. 'ओमर्टा' एक इटेलियन शब्द है, जिसका अर्थ 'कोड ऑफ साइलेंस' होता है.

रिलीज से पहले फिल्म को कई पुरस्कार मिले हैं और इसे टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था. फिल्म को जिओ मामी फिल्मोत्सव में भी प्रदर्शित किया गया था. 'स्विस एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नाहिद खान हैं. फिल्म 4 मई को रिलीज होगी.

Related Articles