सलमान से मिलने के लिए घर से भागी 15 साल की लड़की

भोपाल से भाग कर मुंबई सलमान खान के घर पहुंच गई एक लड़की.

बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की फैन-फौलॉइंग से कौन भला वाकिफ नहीं है. फीमेल फैंस की तो हद ही नहीं है. साथ ही आए दिन हम सुनते भी रहे हैं कि किस तरह सल्लू के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जब एक छोटी लड़की सलमान से मिलने के लिए घर से भाग गई और उनके अपार्टमेंट में घुस गई.

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल से मुंबई आने वाली ये लड़की सीधे सलमान के अपार्टमेंट पहुंची थी, लेकिन गार्ड ने उसे अंदर जाने से मना कर दिया. इस बात के बाद लड़की ने दीवार फांदकर अंदर जाने की कोशिश की. इस बारे में पुलिस ऑफिसर ने बताया कि लड़की भोपाल के पास बैरसिया की रहने वाली है.

सलमान की बहुत बड़ी फैन मानी जा रही ये लड़की सोमवार सुबह नौ बजे घर से बिना बताए निकल गई और जब वो दोपहर तक घर नहीं लौटी तो परिवार ने बैरसिया थाने में उसके गायब हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. शाम करीब सात बजे लड़की की आखिरी लोकेशन से पुलिस को अंदाजा लगा कि लड़की मुंबई जाने वाली किसी ट्रेन में मौजूद है. लड़की मंगलवार सुबह 6 बजे बैंड स्टैंड पर बने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई. यहां उसे गार्ड ने अंदर नहीं जाने दिया तो उसने 6 फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल फांदकर अंदर दाखिल होने की कोशि‍श की. तभी गार्ड ने उसे पकड़ लिया और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर छात्रा की जानकारी दी. बांद्रा पुलिस मौके पर पहुंची और उसे साथ ले गई.

वैसे ये पहली बार नहीं है कि जब सलमान खान को लेकर ऐसी दीवानगी खबरों में आई हो. पहले भी कई फैंस ऐसी हरकत कर चुके हैं. पिछले दिनों एक औरत सलमान के घर लेकर घुस गई थी और सलमान को अपना पति बताने लगी थी. 

Related Articles