इस एक्टर से डरे सल्लू, अगले साल करेंगे दबंग 3 रिलीज़

"दबंग 3" होगी 2019 में रिलीज़ रणवीर सिंह की "सिम्बा" से नहीं होगा क्लैश अरबाज-सलमान ने लिया है स्मार्ट डिसीज़न

बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की दबंग सीरीज़ का अगला इंस्टॉलमेंट जल्द ही आने वाला है. ज़ाहिर है कि सल्लू मियां के फैंस को दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार है. दबंग 3 की शूटिंग शुरु हो चुकी है और खबरों की माने तो अगले साल फिल्म बॉक्स-ऑफिस दस्तक देगी. हालांकि खबरें थी कि दबंग 3 इस साल दिसंबर में रिलीज़ की जाएगी. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि खबरें हैं कि रणवीर सिंह की “सिम्बा” भी दिसंबर में ही रिलीज़ होने वाली है. और अब सलमान खान ने अपना मूड बदल लिया है और फिल्म को ठीक एक से दो महीना आगे खिसका दिया है.

जी हां, खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश नहीं होगी. मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार ‘दबंग 3’ 26 जनवरी, 2019 में रिलीज होगी. हाल ही में रिवील किया गया कि मेकर्स ‘दबंग 3’ को इस साल दिसंबर में रिलीज करना चाहते थे. जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे थे कि इस फिल्म का सामना बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ से होगा. लेकिन हाल ही में आउट में हुई कुछ नई रिपोर्ट ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.

दरअसल, सलमान और अरबाज ‘दबंग 3’ को दिसंबर के अंत में रिलीज करना चाहते थे. लेकिन जब उन्होंने देखा कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के बाद अब रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज होगी तो उन्होंने दिसंबर में फिल्म रिलीज का आइडिया वहीं छोड़ दिया. और अब मार्केट का हाल देखते हुए सलमान और अरबाज के इस फैसले को सही भी माना जा रहा है.

Related Articles