Sonam और Anand के बाद होगी इस Popular Couple की शादी

सोनम कपूर की शादी के बाद बॉलीवुड का ये हसीन कपल बंध सकता है शादी के बंधन में.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है. लगता है जैसे पूरा मुंबई शहर ही दुल्हन की तरह सज गया हो. ऐसा इसीलिए क्योंकि एक लंबे अरसे के बाद मुंबई शहर में कोई सेलेब्रिटी शादी के बंधन में बंध रहा है. इससे पहले मुंबई में बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सिर्फ रिसेप्शन्स के लिए ही इस शहर को चुनते थे.

लेकिन अब क्योंकि सोनम की शादी हो रही है तो एक बार फिर मुंबई बेहद खूबसूरत हो गया है. लेकिन यहीं एक और खबर से आपको रूबरू करा देते हैं और बता देते हैं कि सोनम कपूर के बाद एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो शादी के बंधन में बंध सकती हैं. जी हां, आपको बता देंत हैं कि हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

#kritisanon with her father, mom and sis today at #sushantsinghrajput home.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि कृति और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप की खबरें काफी चर्चा में हैं. ऐसे में अब खबरें तेज हैं कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

इस खबर के पीछे की वजह भी काफी दिलचस्प है. दरअसल हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कृति सेनन और उनकी फैमिली के साथ सुशांत के घर के बाहर देखा गया था. उसी दिन कृति और सुशांत को मनीष मल्होत्रा के घर पर भी साथ में दिखे थे. बॉलीवुड के एक फोटो जर्नलिस्ट ने दोनों की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

साथ ही आपको ये भी बता देते हैं कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत ने कृति के परिवार से मुलाकात की है. सुशांत इससे पहले अपनी फिल्म राबता की शूटिंग के दौरान भी कृति के घरवालों से मिले थे. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते पर हमेशा यही कहा है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Related Articles