अमिताभ के नाती ने किया इतना बड़ा काम, चारों तरफ हो रही वाह-वाही

अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा ने हाल ही में कुछ ऐसै किया है कि वो सुर्खियों में हैं.

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन यूं तो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इसमें कोई दो-राय नहीं है कि बॉलिवुड में बच्चन परिवार उन कुन्बों में से एक है जिसकी बॉलिवुड के गलियारों में और बाहर दोनों ही जगह खूब इज्जत है. ऐसा इसीलिए क्योंकि वो परिवार हिग-बी का है, बल्की इसलिए क्यंकि बच्चन परिवार में टैलेंट की कमी नहीं है.

ये ही वजह है कि हाल ही में बच्चन परिवार के एक और मेंबर ने एक बार फिर खुद को प्रूव कर दिखाया है. जी हां, आपको बता देते हैं कि अमिताभ के नाती अगस्तया चर्चा में है. दरअसल अगस्त्या ने एक शॉट फिल्म बनाई है. जो बिग बी और जया बच्चन को बहुत पसंद आई है.

अगस्तया इन दिनों व‍िदेश अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्या नंदा भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. दरअसल, श्वेता नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्या फिल्म मेकिंग में काफी इंटरेस्टेड हैं. उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. जल्द ही वह ये फिल्म यू-ट्यूब पर भी अपलोड करेंगे.

खबरों के मुताबिक अगस्त्या ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी है, बल्कि फिल्म को खुद डायरेक्ट भी किया है. फिल्म में उन्होंने ही बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया है यानि अगस्त्य इस फिल्म के ऑल-राउंडर हैं.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने भी देखा और उन्हें ये फइल्म इतनी पसंद आई कि अब उन्हें लगता है कि अगस्त्या बच्चन फैमिली में पहले फिल्ममेकर बनेंगे. बता दें जया बच्चन चाहती थीं कि अभिषेक डायरेक्शन की फील्ड में काम करें. लेकिन उन्होंने एक्ट‍िंग में अपना करियर चुना.

Related Articles