भाईजान के लिए अर्पिता ने लिखा इमोश्नल पोस्ट

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने लिखा भाईजान के लिए सोोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट.

सलमान खान को शनिवार को कोर्ट से काला हिरण मामले में बेल मिलने से देश-भर में सलमान के फैंस, उनके दोस्त और उनका परिवार बेहद खुश हैं. 20 साल से चल रहे इस केस में जिस दिन सलमान को दोषी करार दिया गया था और उन्हें 5 साल की सज़ा सुनाई गईं थीं तभी से सलमान और उनका परिवार बेहद मुश्किल में था. लेकिन हाल ही में मिली बेल से आखिरकार बॉलिवुड के दबंग के परिवार के चेहरे पर खुशी नज़र आई.

इसी बीच अब सलमान भी वापस काम पर लौटने लगे हैं तो वहीं उनकी बहन अर्पिता खान ने एक बेहद इमोश्नल पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अर्पिता ने लिखा कि “मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान. उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं. मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें. लव यू भाई.”

बता दें सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं. जब वो जेल से रिहा हुए तो एयरपोर्ट में उनकी गोद में बहन अर्पिता का बेटा आहिल साथ ही रहा. साथ ही, ऐसे समय में सलमान का साथ देने के लिए उनकी दोनों बहनें अर्प‍िता-अलवीरा बराबर डटी रहीं. दोनों बहनें दोनों दिन कोर्ट हियरिंग में मौजूद रहीं.

सलमान खान के साथ उनका पूरा परिवार मां सलमा, पिता सलीम खान और दोनों बहनें अपने घर की बालकनी पर फैंस को शुक्रि‍या अदा करने आईं थी. जिस वक्त सलमान और उऩका परिवार काफी इमोश्नल हो गया था.

Related Articles