Hotness! मोनालिसा का अब तक का सबसे हॉट अवतार

एक बार फिर लौट आई हैं मोनालिसा और इस बार बेहद खूबसूरत अंदाज़ में.

बिग-बॉस 10 की एक्स-कंटेस्टेंट और भोजपुरी सिनेमा की पोपुलर सेलेब्रिटी मोनालिसा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जी हां, बता देते हैं कि लंबे वक्त से स्क्रीन्स से गायब चल रही मोना के फैंस उन्हें बेहद मिस कर रहे थे. ये ही कारण है कि इस बार मोनालिसा सुपर-हॉट अंदाज़ में वापसी करने जा रही हैं.

 

Peace .... lost in Nature... #tranquil #calm #happiness #stateofmind #lost

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

फिलहाल आउट हुई खबरों के मुताबिक मोनालिसा भाभी बन कर लौटने जा रही हैं. दरअसल, मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' में दिखाई देंगी. इस सीरीज में वह भाभी बनी नजर आएंगी. मोनालिसा ने अपनी इस वेब सीरीज के टीजर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है और टीजर को देख आप समझ जाएंगे कि वह इस बार देर से ही सही लेकिन एकदम हॉट अंदाज में लौट कर आई हैं.

बता दें, यह 'दुपुर ठाकुरपो' का दूसरा सीजन है और मोना इस वेब-शो में 'झूमा बोदी' की भूमिका में नजर आएंगी. इस शो के पिछले सीज़न में स्वास्तिका मुखर्जी ने ऊमा बोदी की भूमिका निभाई थी. इस वेब सीरीज का प्रसारण 'होईचोई' नाम के वेब चैनल पर होगा.

वहीं अगर इस शो के टीजर की बात करें तो इसमें मोना के साथ कुछ युवा होंगे जो झूमा को उसके लुक्स और उसदी अदाओं की वजह से उसे फॉलो करते हैं. हालांकि, इसके अलावा इस शो में क्या मजेदार होता है यह देखना दिलचस्प होगा.

साथ ही टीज़र के साथ मोना ने इस टीजर के साथ अपनी कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरों को भी शेयर किया है. जिन फोटोज़ में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Related Articles