शादी के बाद Divyanka Tripathi को मिला सबसे बड़ा गिफ्ट, फैंस भी हैं बेहद खुश

दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए है बड़ी खुशखबरी, शादी के बाद मिल गया है ये बड़ा गिफ्ट.

पोपुलर टीवी एक्ट्रेस या कहें कि स्मॉल-स्क्रीन की इशी मां के फैंस दुनिया-भर में हैं. अपनी एक्टिंग के दम पर दिव्यांका ने जो मकाम कुछ ही सालों में हासिल किया है उसकी तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है. ऐसा इसीलिए क्योंकि स्मॉल-स्क्रीन पर कम ही सितारे ऐसी बुलंदियों को छू पाते हैं और अब इसी बीच दिव्यांका के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जी हां, बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश रत्न सम्मान अवॉर्ड से नवाजा है.

हाल ही में भोपाल में हुए समारोह में दिव्यांका के पेरेंट्स ने एक्ट्रेस की जगह ये अवॉर्ड लिया. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्ट्रेस के माता-पिता को एमपी रत्न का अवॉर्ड दिया. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सराहनीय योगदान देने के लिए दिव्यांका को ये अवॉर्ड दिया गया.

 

Thank You Speech (#AudioVisual) for #MadhyaPradeshRatnSamman. #HindustanKaDilDekho

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

ज़ाहिर है कि इतना बड़ा अवॉर्ड मिलने के बाद कोई भी स्टार खुशी की वजह से आसमान पर होगा. ये सम्मान मिलने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने ये सम्मान देने के लिए मध्य-प्रदेश सरकार का शुक्रिया अदा किया. वे कहती हैं कि एमपी हिंदुस्तान का दिल है वे मेरा भी दिल है. उन्होंने प्रदेश के विकास की तारीफ की और सीएम शिवराज सिंह चौहान के काम की भी तारीफ की.

 

#BackHome... Only physically!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

बता दें, दिव्यांका मूल रूप से भोपाल की रहने वाली हैं. काम की वजह से वे कई सालों से मुंबई में रह रही हैं.

 

#YehHaiMohabbatein's night out. Missing our rest of the team handling the show in India!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

वह टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से हैं. साथ ही सीरियल ये हैं मोहब्ब्तें में काफी लंबे टाइम से लीड में हैं जो अपने-आप में बड़ा अचीवमेंट है.

Related Articles