एक दिन में कपिल शर्मा खा रहे हैं 2 दर्जन गोलियां, बड़ा खुलासा

हाल ही में कपिल शर्मा की सेहत को लेकर ये खुलासा हुआ है, जहां एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल अपनी खराब सेहत के चलते दिन में 20 गोलियां खा रहे हैं.

कॉमेडी किंग आजकल किस कद्र खराब चल रहे हैं इसकी जानकारी आपको आए दिन न्यूज़ पर मिलती रहती होगी. हर दिन कपिल शर्मा से जुड़ी कोई-न-कोई खबर ब्रेक होती ही रहती है. और हर बार की तरह वो सभी खबरें कपिलल के खिलाफ ही होती हैं या फिर उनकी बिगड़ती हुई सेहत को लेकर होती हैं. बता दें कि एक और बहुत बड़ी खबर आउट हो रही है, जो जुड़ी हुई है कपिल की सेहत से.

जी हां, आपको बता देते हैं कि लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले कपिल आजकल एक ही दिन में 20 से ज़्यादा गोलियां खा रहे हैं. हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट की माने तो इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हैवी डोज पर हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ताजा विवादों के बाद अपने खिलाफ बने माहौल की वजह से कपिल बेहद तनाव में हैं, जिसके चलते वे काफी परेशान हैं. इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है.

खबरों के मुताबिक चैनल ने कपिल के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है. वहीं कॉमेडियन के बिहेवियर को देखते हुए 'फैमिली टाइम.. के प्रोड्यूसर उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की सोच रहे हैं.प्रोड्यूसर हेमंत रुप्रेल और रंजित ठाकुर कपिल के साथ अपना करार खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने का केस दर्ज कराया था.

बता दें कि कपिल के फेवर में अब कईं सितारें उतर चुके हैं. उनके को-एक्टर कीकू शारदा से लेकर शिल्पा शिंदे तक ने मीडिया और लोगों से अपील की है कि सभी लोग कपिल को थोड़ा वक्त दें.

Related Articles