It's HOT! Karan और Bipasha एक बार फिर करेंगे साथ में फिल्म!

एक बार फिर नज़र आएगी करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा की जोड़ी, ड्रामा फिल्म में आएगे नज़र.

फिल्म इंडस्ट्री के सुपर-हॉट कपल बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपनी सेकंड एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. बता दें कि इस कपल ने गोवा में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई और वो भी बेहद रोमाटिक तरीके से. लेकिन अब इसके साथ ही करण-बिपाशा की जोड़ी के फैन्स के लिए एक और बड़ी खबर है.

 

Celebrations#monkeyversary @iamksgofficial @deannepanday @rockystar100

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

जी हां, आपको बता देते हैं कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर परदे पर दिख सकती है. खबर है कि तीन साल बाद दोनों फिर एक फिल्म करने जा रहे हैं. पिछली बार पति-पत्नी की ये जोड़ी अलोन (2015) में साथ दिखी थी.

वैसे बता दें कि ये खबरें पहले से आ रही हैं कि करण सिंह ग्राेवर एक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो बिपाशा भी इसमें लीड रोल में होंगी.

 

️ #monkeylove #newyorkdiaries

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

जानकारी के अनुसार, अगले हफ्ते टीम लंदन शूटिंग के लिए रवाना हो सकती है. इस फिल्म की योजना लंबे समय से चल रही थी, लेकिन अब फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. लंदन का शेड्यूल एक महीने का होगा.

 

Monkeys rule! #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

वैसे करण सिंह ग्रोवर के फैन्स के लिए ये किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि उनकी फिल्म “3 देव” ऑलरेडी रिलीज़ फ्लोर पर है, जो एक जून को रिलीज होगी.

 

Trailer launch today at 5 P.M on YouTube

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

 

️ #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

बता दें बिपाशा करण को प्यार से मोंकी बुलाती हैं. इस कपल ने अपने वेडिंग थीम में भी इस मोंकी लव बेस्ड गिफ्ट्स और केक्स को शामिल किया था. इस बार भी इस कपल ने अपनी दूसरी सालगिरह पर मोंकी लव थीम का डिजाइन किया हुआ केक कट कि‍या. बिपाशा ने इस खास मौके के सेलिब्रेशन का वीडियो भी पोस्ट किया है.

Related Articles