Wow! शादी के जोड़े में दिखीं Katrina, दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

साउथ इंडियन शादी के जोड़े में नज़र आई एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फिल्म ज़ीरो से लीक हुई फोटो.

शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म “ज़ीरो” के सेट से हाल ही में बॉलिवुड क्वीन कटरीना कैफ की कुछ फोटोज़ बायरल हो रही हैं. बता दें कि इन फोटोज़ में कैट रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

कैटरीना ने सुर्ख लाल कांजीवरम साड़ी पहनी है, जिसे देख ये साफ पता चल सकता है कि कैट किसी साउथ इंडियन शादी में शरीक़ होने जा रही हैं. साथ ही इन फोटोज़ में कटरीना ने कुछ ज्वेलरी भी पहनी हुई हैं जिन्हें देख ये भी कहा जा सकता है कि वो खुद ही एक शादी के जोड़े में हैं.

हाल ही में कटरीना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर को उनकी फिल्म जीरो का लुक बताया जा रहा है. साथ ही कैट की इस फोटो की खूब तारीफें भी मिली हैं.

 

आज 4 ज़ीरो by @aanandlrai ♥️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने पारंपरिक रूप से श्रृंगार किया है. बता दें कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी हैं. शाहरुख इसमें बौने का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

साथ ही इन तीनों सुपर-स्टार्स की एक साथ ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले कैट, अनुष्का और किंग खान फिल्म “जब तक है जान’ में एक साथ नज़र आए थे. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

शाहरुख ने इस साल का आगाज फिल्म ''जीरो'' के टीजर से किया था. तब से वो इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो उनकी एक पुरानी फिल्म डर के एक सीन जैसी थी.

Related Articles