Twisted 2: निया शर्मा के हॉट-सीन्स और बेइंतहां खूबसूरती से भरा गाना हुआ रिलीज़

सुपर-हॉट टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की आने वाली वेब-सीरीज़ ट्विस्टेड 2 का गाना हुआ रिलीज़.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सुपर-हॉट अंदाज़ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन अपने सेक्सी अवतार के लिए तो कभी अपनी हॉट फोटोशूट्स के चलते हेडलाइंस ग्रैब करने में माहिर निया शर्मा अपने अगले प्रोजेक्ट ट्विस्टेड 2 की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं साथ ही इसी महीने निया शर्मा की इस मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज का दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है.

 

I feel best when I’m behind the wheel... #route2017

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि हाल ही में ट्विस्टेड की इस दूसरी सीरिज का गाना 'प्यार हो ना जाए' रिलीज किया गया है. इस गाने में निया शर्मा के कुछ हॉट सीन्स भी हैं. साथ ही उनके अपोज़िट इस बार राहुल राज नज़र आने जा रहे हैं जो पिछले सीज़न में एक पुलिस ऑफिसर होते हैं. वैसे इस गाने में निया बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं जो प्यार के लफ्ज़, एहसास से डरती हैं. लेकिन वहीं राहुल राज निया से प्यार करने को बेकरार दिख रहे हैं.

निया इस सीरिज में आलिया मुखर्जी का किरदार निभा रही हैं. ट्विस्टेड के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. कुछ दिनों पहले निया शर्मा ने कहा कि दूसरे सीज़न को लेकर वह अधिक आश्वस्त हैं. उन्होंने कहा, "मैंने खुद को एक ग्लैमरस लड़की या आलिया जैसी भूमिका निभाने के बारे में कभी नहीं सोचा, लेकिन रिलीज के बाद मुझे इससे काफी आत्मविश्वास मिला."

 

????

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

उन्होंने कहा, "अब 'ट्विस्टेड' के साथ, मैं आलिया के लुक के मामले में अधिक आत्मविश्वास, अधिक आकर्षक और अधिक प्रयोगात्मक महसूस करती हूं और मैं बेहद खुश हूं कि यह कहानी पिछली बार की तुलना में गहरी और प्रभावशाली है."

ये सीरिज 25 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.

Related Articles