Oh No! गोरा न होने के चलते प्रियंका चोपड़ा को फिल्म से निकाला गया ?

हाल ही में पीसी ने शॉकिंग खुलासा किया और बताया कि किस तरह से उन्हें हॉसिवुड में इतना काम करने के बाद भी रंग-भेद का शिकार होना पड़ा.

सिर्फ बॉलिवुड ही नहीं दुनिया-भर में अपना नाम और अपने देश का नाम रौशन कराने वाली इंडियन ब्यूटी प्रियंकी चोपड़ा हॉलिवुड सेलेब्रिटी बन चुकी हैं. दो देशों में काम को चलते और आधे महीने इंडिया और आदे महीने नयू-यॉर्क जैसा हेक्टिक शेड्यूल में भी प्रियंका के मुंह से उफ्फ तक नहीं निकलता है. ये ही वजह है कि बर्ल्ड सेलेब्रिटी का टैग पा चुकी पीसी के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर है जिसे जान आप भी चौंक जाएंगे.

जी हां, आपको बता देते हैं कि हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया कि हॉलीवुड में रंगभेद के चलते उन्हें एक फिल्म में रोल नहीं मिला.

एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हॉलीवुड में रंगभेद का सामना करने की बात कबूली. वे कहती हैं, पिछले साल मैंने अपने स्किन कलर की वजह से एक हॉलीवुड मूवी खोई है. इस वजह से मैं काफी निराश भी हुई थी. प्रियंका ने कहा, स्टूडियो से किसी ने मेरे मैनेजर को कॉल कर कहा, उनकी फिजिकैलिटी सही नहीं है. इसका मतलब मुझे समझ नहीं आया क्या था? तब मेरे मैनेजर ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्म के लिए ब्राउन चेहरा नहीं चाहिए.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका के साथ इस तरह का बर्ताव किया गया है या फिर उन्हें रंग-भेद का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले भी कईं साल पहले पढ़ाई के लिए प्रियंका ने US के एक स्कूल में एडमिशन लिया था. उस दौरान उन्हें रंगभेद झेलना पड़ा था.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, 'जब मैं 12 साल की थी तो अमेरिका में स्कूली पढ़ाई के लिए आई थी. लेकिन अमेरिका में लोगों की रंगभेदी टिप्पणियों की वजह से मुझे यहां से भारत लौटना पड़ा.'

Related Articles